बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान यात्री ने टीटीई को जड़ा थप्पड़

बरौनी एक्सप्रेस में टिकट चेकिंग के दौरान टीटीई और एक यात्री के बीच विवाद हो गया इसी विवाद के चलते यात्री ने गुस्से में टीटीई...

बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान यात्री ने टीटीई को जड़ा थप्पड़
फाइल फोटो

बांदा,

बरौनी एक्सप्रेस में टिकट चेकिंग के दौरान टीटीई और एक यात्री के बीच विवाद हो गया इसी विवाद के चलते यात्री ने गुस्से में टीटीई को एक थप्पड़ जड़ दिया। इस पर टीटीई ने जीआरपी थाने में यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रेलवे पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना महोबा से बांदा के बीच सफर के दौरान हुई है।

यह भी पढ़ें- वंदे भारत ट्रेन में खाने में मिला कॉकरोच, जानिये IRCTC क्या लिया एक्शन

जीआरपी थाने में टीटीई राजेंद्र कुमार द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसकी बरौनी एक्सप्रेस में ललितपुर बांदा के बीच ड्यूटी थी। रविवार को महोबा बांदा के बीच जब उन्होंने कोच नंबर बी-4 में यात्रियों का टिकट चेक करना शुरू किया। तब सीट नंबर 35 पर आदर्श कुमार नाम का ​​​यात्री बैठा हुआ था। उसके सामने वाली सीट पर उसकी पत्नी बैठी हुई थी। मैंने उससे टिकट दिखाने को कहा तो पहले तो उसने टिकट दिखाने से मना कर दिया। इसके बाद सामने बैठी महिला से टिकट मांगा तो यात्री कहने लगा मेरी पत्नी है। 

यह भी पढ़ें- बांदाःपुल से केन नदी में इस लड़की ने लगाई छलांग, मछुआरों ने बचाई जान

इसके बाद मैंने उसकी पत्नी का टिकट मांगा तो उसने फिर टिकट दिखाने से मना कर दिया। मैंने कहा कि आईडी दिखाईये तो वो अभद्रता करने लगा। मैं उसे टिकट बनवाने की बात कह कर हटकर बोगी नंबर बी-2 में चला गया। लेकिन वह वहां भी पहुंच गया और मेरे साथ अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की व मारपीट की। कैश भी छीनने का प्रयास किया तथा कागजात फाड दिये। इसके बाद मैंने इस घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलने पर दो सिपाही वहां पहुंचे और थाने में तहरीर देने की सलाह देकर चले गए। इसके बाद रात 2 बजे जब ट्रेन बांदा पहुंची तो जीआरपी  थाने में तहरीर दी। वहीं जीआरपी इंस्पेक्टर नवेंद्रु शेखर अग्निहोत्री ने इस बात की पुष्टि की है कि टीटीई द्वारा इस मामले में तहरीर दी गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- देश में चौथी बार महामंत्री बनने वाले देश के पहले नेता बने कैलाश विजयवर्गीय

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
1
angry
1
sad
1
wow
0