अतुल गुप्ता हत्याकांड को लेकर लोगों में उबाल, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

जनपद बांदा में एलआईसी एजेंट के पुत्र अतुल गुप्ता की अमानवीय पिटाई के बाद की गई हत्या के विरोध में जनाक्रोश बढ़ रहा है..

अतुल गुप्ता हत्याकांड को लेकर लोगों में उबाल, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

जनपद बांदा में एलआईसी एजेंट के पुत्र अतुल गुप्ता की अमानवीय पिटाई के बाद की गई हत्या के विरोध में जनाक्रोश बढ़ रहा है।  शनिवार को अयोध्या वासी वैश्य पंचायती राज मंदिर के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया और आईजी व पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन सीओ सिटी को दिया।

जिसमें हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है। बताते चलें कि विगत 10 अप्रैल को अतर्रा निवासी एलआईसी एजेंट के बेटे की रेलवे लाइन में लाश मिली थी। लेकिन शुक्रवार को एक वीडियो वायरल होने से स्पष्ट हो गया कि मृतक ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी। इस वीडियो के वायरल होने से लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें - खजुराहो वाया बांदा कानपुर पैसेंजर चलाने की मांग, आमजन को हो रही दिक्कत

इसी कड़ी में शनिवार को अयोध्यावासी वैश्य पंचायती श्री राम मंदिर प्रबंध समिति के पदाधिकारियों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपा है। सौपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई करें अन्यथा की स्थिति में समाज आंदोलन करने को बाध्य होगा। इस प्रदर्शन में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार राज और भाजपा के वरिष्ठ नेता अजित प्रकाश गुप्ता भी शामिल रहे।

उधर इस घटना से पुलिस भी एक्शन में आ गई है। पूर्व विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई सहित अन्य चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके घरों में दबिश दी है,  लेकिन वह मौके से फरार बताए जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मॉडल शाप के सेल्समैनो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही थानाध्यक्ष हरि शरण सिंह को हटाकर उनके स्थान पर अनूप दुबे को नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी पूछताछ के लिए मॉडल शाप के सेल्समैनों को उठाया गया है। उनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - डॉ. भीमराव अंबेडकर की इस प्रतिमा को पहनाई 131 किलो की फूलों की माला

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1