हूबहू ओशो लग रहे ऐक्टर का फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जाने कौन हैं ये एक्टर

आचार्य रजनीश यानी ओशो पर एक मूवी बन रही है। ये बात तो सायद आप सभी जानते ही होंगे और....

हूबहू ओशो लग रहे ऐक्टर का फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जाने कौन हैं ये एक्टर

आचार्य रजनीश यानी ओशो पर एक मूवी बन रही है। ये बात तो सायद आप सभी जानते ही होंगे। ओशो के किरदार में बॉलीवुड ऐक्टर और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन नजर आने वाले हैं। रवि किशन का ओशो लुक सामने आ गया है। ओशो के जीवन पर बन रही इस फिल्म का नाम 'सीक्रेट ऑफ लव' रखा गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन रितेश एस कुमार ने किया है। 

यह भी पढ़ें - करीना कपूर का वीडियो आया सामने तैमूर के साथ अस्पताल से पहुंचीं घर   

आचार्य रजनीश को तो  सारी दुनिया जानती ही है। अचार्य रजनीश पूरी दुनिया में ओशो के नाम से प्रचलित हैं। ओशो पर कई डॉक्युमेंट्रीज पहले भी बन चुकी हैं। ओशो के जीवन पर बनी एक फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ओशो का किरदार भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने निभा रहे है।

 यह फिल्म ओशो के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रजनीश के ओशो बनने तक की कहानी को पर्दे पर दिखाने का प्रयास किया गया है। इसके अलावा फिल्म में रजनीश की सोच, फाउंडेशन, सरकार के साथ मतभेदों तथा  वैश्विक पहचान को भी दिखाया जाएगा। 

जाने किरदार में ढलने के लिए क्या कर रहे रवि

एक्टर रवि किशन ने फिल्म के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि, 'जब आप एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते हैं जो कि न केवल कॉन्ट्रोवर्सियल रहा हो बल्कि जिसके लाखों फॉलोवर्स भी हैं। ऐसे कैरेक्टर को निभाने में आप पर जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। इस किरदार में ढलने के लिए मैंने ओशो की कई किताबें पढ़ ली हैं। साथ ही इस पर काफी रिसर्च भी की है। फिल्म में डायरेक्टर ने भी काफी सहयोग किया है। इससे कई चीजें आसान हुई हैं, फिर भी हमने सावधानी बरतते हुए हर पहलू को समझा फिर उस पर काम किया।'

यह भी पढ़ें - मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की उतारी नकल

आगे रवि किशन ने कहा, 'जब मैंने डायरेक्टर रितेश से पूछा कि, उन्होंने मुझे क्यों अप्रोच किया? तो इस पर रितेश ने कहा कि, मेरी आंखें काफी हद तक ओशो जैसी हैं। उन्होंने ओशो  के गेटअप में मेरी तस्वीर ली और दोनों को मिला करके  भी देखा। रितेश को दोनों में काफी समानताएं नजर आईं।' 

आपको बता दें कि, कोई भी ओशो की मानसिक शांति को भंग नहीं कर सका है। पहले भी खबरें आती थी कि, ओशो और उनकी शिष्या मां शीला पर डायरेक्टर शकुन बत्रा फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म में आमिर खान और आलिया भट्ट के साथ काम करने की बात सामने आई थी। फिलहाल अभी तक इस पर पक्की मौहर नहीं लगी है। 

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0