केसीएनआईटी संस्थान में प्लेसमेंट ड्राइव, नियुक्ति मिलते ही विद्यार्थियों के खिले चेहरे

शिक्षा के क्षेत्र में अपना अग्रणी स्थान रखने वाले संस्थान केसीएनआईटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, बाँदा में कैम्पस...

केसीएनआईटी संस्थान में प्लेसमेंट ड्राइव, नियुक्ति मिलते ही विद्यार्थियों के खिले चेहरे

बांदा,शिक्षा के क्षेत्र में अपना अग्रणी स्थान रखने वाले संस्थान केसीएनआईटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, बाँदा में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें ‘जुबिलेंट फूडवर्क प्राइवेट लिमिटेड, नोएडा’ में कार्य करने के लिए बी.टेक, पॉलिटेक्निक डिप्लोमा एवं आईटीआई के छात्र-छात्राओं के साक्षात्कार हुए। कम्पनी के प्रतिनिधि अमनदीप यादव एवं मनोज द्वारा विद्यार्थियों की क्षमताओं का आंकलन कर श्रेष्ठ उम्मीदवारों का चयन किया गया।

यह भी पढ़ें-बांदाः15 दिन के दौरान जिले में तीसरी महिला की लाश खेतों में मिली, पुलिस जांच में जुटी

ज्ञातव्य हो कि केसीएनआईटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, बाँदा द्वारा संस्थान में अध्ययनरत विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से समय-समय पर विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधियों को संस्थान में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव के लिए आमन्त्रित किया जाता है। इसी क्रम में नोएडा स्थित ‘जुबिलेंट फूडवर्क प्राइवेट लिमिटेड’के प्रतिनिधियों द्वारा संस्थान के विद्यार्थियों का साक्षात्कार हुआ। जिसमें नोएडा एवं बैंगलोर शाखा के लिए आठ विद्यार्थियों का चयन हुआ।

यह भी पढ़ें -दूल्हे की हसरत रह गई अधूरी,बिना दुल्हन के लौट आई बारात

कम्पनी द्वारा बी.टेक के छः विद्यार्थी वैभव बेदी, रितिक सक्सेना, प्रेम मिश्रा, अंकित कुमार, अजय कुमार सैनी और कु. अरुणा देवी का चयन हुआ। वहीं आईटीआई से आदित्य सिंह एवं संजय शिवहरे का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थियों को कम्पनी के प्रतिनिधियों द्वारा ऑफर-लेटर प्रदान किए गए। चयनित छात्र-छात्राओं को संस्थान के निदेशक द्वारा उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गयीं।

यह भी पढ़ें - बॉम्बेश्वर ट्रैकर्स बनीं चैंपियन, नवाब टैंक को 46 रनों से हराया ट्रॉफी जीती

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1