प्रेमी की हत्या में शामिल प्रेमिका समेत इन चार अभियुक्तों को पुलिस ने दबोचा

अवैध संबंधों के चलते गांव के युवक की एक घर में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या में शामिल परिवार के ...

प्रेमी की हत्या में शामिल प्रेमिका समेत इन चार अभियुक्तों को पुलिस ने दबोचा

बांदा,

अवैध संबंधों के चलते गांव के युवक की एक घर में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या में शामिल परिवार के सभी 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें वह महिला भी शामिल है। जिसने मृतक को फोन करके घर पर बुलाया था।

यह भी पढ़ें UPSSSC परीक्षार्थियों के लिए राहतः कानपुर-फतेहपुर मेमू स्पेशल ट्रेन चलेगी, रोडवेज की 100 स्पेशल बसें भी दौडेंगी

बताते चलें कि देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर में नंदकिशोर वर्मा से गांव की शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी महिला के पति को हुई तो उसने प्रेमी को शुक्रवार की रात फोन करके पत्नी से घर बुलाने पर विवश किया। नंदकिशोर वर्मा जैसे ही घर पहुंचा  वैसे ही महिला के पति ससुर व देवर ने मिलकर पकड़ लिया और हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की। गंभीर रूप से घायल होने पर डायल 112 को सूचना दी कि हमने घर में घुसे चोर को पकड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जब इस मामले की पुलिस ने जांच पड़ताल की तो असलियत कुछ और निकली। दरअसल महिला और मृतक के बीच अवैध संबंध थे। महिला के ही बुलाने पर वह गया था। जिस की बेरहमी से पिटाई करके हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें अनूठा सत्याग्रह: ग्रामीण गृहस्थी का सामान लेकर अनशन स्थल पर डटे, गांव छोड़ने की धमकी

जांच के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल चारों अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्तों में हीरालाल वर्मा पुत्र रघुवीर,राजकरन वर्मा पुत्र हीरालाल,संजू वर्मा पत्नी राजकरन और मेवा लाल पुत्र हीरालाल निवासी नई दुनिया मजरा महोखर थाना कोतवाली देहात जनपद बांदा शामिल हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा साक्ष्यों को छुपाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए डायल-112 पर कॉल कर घर में चोर घुसने की फर्जी सूचना दी गई थी। प्रकरण अभियोग पंजीकृत किया गया था। आज 4 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्लों को बरामद कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें सत्याग्रह कर रही महिलाओं ने मांगे पूरी न होने पर, दी सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी



What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0