विधायक रामबाई सिंह की बेटी को थाने नहीं ले जा पायी पुलिस

हटा निवासी देवेंद्र चैरसिया हत्याकांड के आरोपित पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह की..

विधायक रामबाई सिंह की बेटी को थाने नहीं ले जा पायी पुलिस

हटा निवासी देवेंद्र चैरसिया हत्याकांड के आरोपित पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। बुधवार को पुलिस ने विधायक के घर पर दबिश दी और विधायक व उनकी बेटी को थाने चलने के लिए कहा।

विधायक तो तैयार हो गईं, लेकिन उनकी बेटी ने साफ मना कर दिया। बेटी का कहना था कि उसने कोई अपराध नहीं किया है, इसलिए वह थाने नहीं जाएगी। उसने कहा कि उसे पता है कि एक बार पुलिस किसी को ले जाती है तो फिर उसे आसानी से नहीं छोड़ती, जिसे जो बयान लेना है, वह घर पर ले सकता है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पर जारी की नई गाइड लाइन, देखें यहाँ

पुलिस लगातार प्रयास करती रही, मिन्नातें भी कीं, लेकिन वह नहीं मानी, आखिरकार पुलिस को जिद छोड़नी पड़ी। इसके बाद पुलिस के साथ पहुंचे राजस्व अमले ने विधायक के घर का नाप किया, लेकिन घर के किसी भी हिस्से में अवैध कब्जा नहीं पाया गया, इसके बाद विधायक के घर के समीप उनके एक निर्माणाधीन परिसर का एक हिस्सा अतिक्रमण में निकला, जिसकी दीवार तोड़ी गई।

दोपहर करीब तीन बजे सीएसपी अभिषेक तिवारी के निर्देशन में भारी मात्रा में पुलिस बल विधायक रामबाई के घर पहुंचा। इसके बाद विधायक को एक नोटिस दिया गया और उनसे उनके पति आरोपित गोविंद सिंह के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने साफ कह दिया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि वह कहां हैं।

यह भी पढ़ें - UP डिफेन्स कॉरिडोर : 15 निजी कम्पनियों ने किया 946.5 करोड़ का निवेश

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1