बाँदा : 6 दिन से लापता धीरज मिश्रा की प्रेमिका बताकर पुलिस कर रही है प्रताड़ित

जिला अधिकारी कार्यालय में पहुंच कर मंगलवार को एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले 6 दिनों से लापता धीरज मिश्रा की..

बाँदा : 6 दिन से लापता धीरज मिश्रा की प्रेमिका बताकर पुलिस कर रही है प्रताड़ित

जिला अधिकारी कार्यालय में पहुंच कर मंगलवार को एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले 6 दिनों से लापता धीरज मिश्रा की प्रेमिका बता कर पुलिस मुझे पूछताछ के नाम पर प्रताड़ित कर रही है। वह मेरा फेसबुक मित्र है। जिसने मुझसे रुपए उधार मांगा था तो मैंने दे दिया। किसी की मदद करना कोई अपराध है। अतर्रा में ब्यूटी पार्लर का संचालन करने वाली युवती ने बताया कि धीरज मिश्रा उसका फेसबुक मित्र है। उसने मुझसे 5000 रुपए मांगे थे जो मेरे पास नहीं थे। लेकिन पिताजी के 3000 रुपए रखे थे। वह मैंने उसे दे दिया था। इसके बाद वह कहां चला गया मुझे खुद पता नहीं है। किसी की मदद करना कोई अपराध नहीं है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के बाद अब सात एक्सप्रेस वे बनने वाले हैं, जानिये इनके बारे में

इसके बाद भी पुलिस द्वारा मुझे उसकी प्रेमिका बता कर न सिर्फ बदनाम किया जा रहा है बल्कि बार-बार मुझे मुझसे पूछताछ करते प्रताड़ित किया जा रहा है। जबकि मैंने स्पष्ट कर दिया है कि मेरा उससे कोई संबंध नहीं है और न ही उसके गायब होने में मेरा कोई लेना देना है। फिर भी मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है। पीड़िता ने इस मामले में जिला अधिकारी बांदा  से मांग की है कि उसे परेशान न किया जाए क्योंकि बार-बार पुलिस के आने और पूछताछ करने से परिवार के लोग सदमे में हैं।

बताते चलें कि विश्व हिंदू महासंघ नरैनी तहसील का पदाधिकारी धीरज मिश्रा 13 जुलाई से लापता है। उसके पिता ने अतर्रा थाना में गुमशुदा की रिपोर्ट 14 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराया था। आज से छठवें दिन तक पुलिस ने कोई सुराग नही लगा पाई बल्कि दिलासा दे रही है कि कार्यवाही कर रहे है। फिलहाल अभी तक पुलिस किसी नतीजे में नही पहुची है। जिससे विश्व हिंदू महासंघ परिवार में भारी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें - बांदा : फर्जी पतियों का नाम इस्तेमाल कर जालसाजी कर रही महिला, पीएम आवास योजना में फंसी

यह भी पढ़ें - बांदा : बिन ब्याही मां बनी नाबालिग ने कहा अब बच्चे को लेकर फूफा के पास जाऊंगी, कौन है कथित फूफा जानिए

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
2