बाँदा : पुलिस अधिकारी ने घायल बाइक सवार को बचाकर, पेश की मानवता की मिशाल

अज्ञात वाहन से टकराकर गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अस्पताल पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की है..

बाँदा : पुलिस अधिकारी ने घायल बाइक सवार को बचाकर, पेश की मानवता की मिशाल
बाँदा : पुलिस अधिकारी ने घायल बाइक सवार को..

अज्ञात वाहन से टकराकर गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अस्पताल पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की है। अगर इस घायल को अस्पताल पहुंचाने में थोड़ी सी भी देर हो जाती है तो उसकी जान चली जाती।

दरअसल क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार जनसुनवाई करके अपने आवास की तरफ जा रहे थे। तभी ग्राम पनगरा के पास उनकी नजर सड़क किनारे पड़े एक युवक पर पड़ी,जो एक्सीडेंट हो जाने के कारण बुरी तरह से घायल हो गया था और खून से लथपथ हो चुका था। रक्तस्त्राव ज्यादा होने के कारण बेहोश हो गया था, आसपास के लोग मूकदर्शक बने खड़े थे यदि थोड़ी सी भी देर हो जाती तो उसकी जान भी जा सकती थी। 

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन खटान व अमलीकौर ग्राम समूह पेयजल योजना की डीएम ने समय सीमा तय की

उस रोड से गुजर रहे वाहन सवारों ने भी घायल को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। क्षेत्राधिकारी ने बिना समय गवाएं उस घायल को उठाकर एक वाहन द्वारा अस्पताल पहुंचाया और अपने सामने ही उसका इलाज शुरू कराया, जब तक वह होश में नहीं आ गया क्षेत्राधिकारी स्वयं अस्पताल में मौजूद रहे तथा उसके इलाज की पूरी व्यवस्था कराई।

इसके बाद गाड़ी के नंबर प्लेट से उसके निवास आदि का पता कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोगों द्वारा क्षेत्राधिकारी नरैनी द्वारा किए गए इस कार्य की प्रशंसा की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : जेल में रची जा रही थी साजिस, एसओजी ने जेलकर्मी को घर से उठाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1