पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण का अभ्यास, पुलिस अधीक्षक रहे मौजूद

प्रदेश भर में हो रहे अपराधों पर अब प्रदेश सरकार सख्ती से निपटने को तैयार है, जगह -जगह लोगों के बीच जाकर दंगा नियंत्रण अभ्यास से लोगों...

पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण का अभ्यास, पुलिस अधीक्षक रहे मौजूद

जालौन, 

प्रदेश भर में हो रहे अपराधों पर अब प्रदेश सरकार सख्ती से निपटने को तैयार है, जगह -जगह लोगों के बीच जाकर दंगा नियंत्रण अभ्यास से लोगों को उनकी सुरक्षा का भरोसा भी होता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें -हमीरपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने चौबीस घंटे में इस दरिंदे को भेजा जेल



उरई कोतवाली क्षेत्र में स्टेशन रोड पर कोतवाली पुलिस ने फायर सर्विसेज, 108 एम्बुलेंस सेवा के साथ संयुक्त रूप से दंगा नियत्रंण का रिहर्सल किया गया। जिसमें दंगाई के भेष में पुलिस कर्मी पुलिस प्रशासन हाय-हाय एवं हमारी मांगें पूरी करो के नारे लगाने लगे और हंगामा करते हुए पुलिस पर हावी होने लगे, जिसे देखकर आम दुकानदार ,राहगीरों में हड़कम्प मच गया। थोड़ी देर में लोगों को पता चला कि यह तो पुलिस की रिहर्सल है तो लोग हुजूम लगा कर देखने लगे।

रिहर्सल के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी, क्षेत्राधिकारी उरई गिरिजा शंकर के निर्देशन में पुलिसकर्मियों ने भी बलवाइयों पर लाठीचार्ज, फायर सर्विसेज टीम ने पानी की बौछार की ,जिसमें दो बलवाई घायल हो गए जिन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया। दौरान उपजिलाधिकारी कोंच अंगद यादव, क्षेत्राधिकारी कोंच राम सिंह,कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक समेत स्वास्थ्य विभाग से 108 एम्बुलेंस सेवा टीम ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें -ग्लोबल समिट का प्रस्तावित, बायो सीएनजी और फर्टिलाइजर प्लांट का हुआ भूमि पूजन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0