बांदा : होटल लाज में पुलिस का छापा, बस्ती के प्रेमी युगल पुलिस के हत्थें पडें

पुलिस अधिकारियों ने अपराधियों की तलाश में शहर के होटल व ढाबों में छापेमारी की। सघन चेकिंग के दौरान बस्ती जनपद से..

बांदा : होटल लाज में पुलिस का छापा, बस्ती के प्रेमी युगल पुलिस के हत्थें पडें

पुलिस अधिकारियों ने अपराधियों की तलाश में शहर के होटल व ढाबों में  छापेमारी की। सघन चेकिंग के दौरान बस्ती जनपद से आए प्रेमी-प्रेमिका पुलिस के हत्थें पड गये। वह खुद को पति-पत्नी बताकर लाज में ठहरे थे। पुलिस ने संबंधित थाने में सूचना दी है और महिला पुलिस युवती को अपने साथ वनस्टाप सेंटर ले गई है। एसपी अभिनंदन ने मंगलवार रात करीब 10 बजे एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र व सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह समेत कई थानों व चौकियों की पुलिस के साथ शहर के होटलों में छापेमारी की।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

स्टेशन रोड के एक लाज में ठहरे युवक-युवती को संदिग्ध जानकार पूछताछ की गई। जिसमें पहले वह खुद को पति-पत्नी बता रहे थे। उनकी आइडी में जनपद बस्ती थाना रुदौली लिखा मिला। पुलिस ने रुदौली थाने से संपर्क किया तो जानकारी हुई कि वह प्रेमी युगल हैं। युवक के विरुद्ध वहां के थाने में मुकदमा दर्ज है। महिला पुलिस युवती को अपने साथ वनस्टाप सेंटर ले गई है। रुदौली थाने की पुलिस बांदा आने के लिए वहां से रवाना हुई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी पकड़े जाने की सूचना दी है।

रात करीब 12 बजे तक चली छापेमारी में करीब छह होटल व लाजों में चेकिंग की गई। इसके अलावा ढाबों में भी पुलिस ने खाना खाने वालों से पूछताछ की। उनकी भी आइडी देखी गई। अतर्रा रोड, तिंदवारी रोड, स्टेशन व रोडवेज के आसपास के होटल-ढाबों में चेकिंग का क्रम चलता रहा है। वहीं राकेश कुमार सीओ सिटी ने बताया कि आज रात सभी होटल लाज और ढाबा की चेकिंग की गई है। जिसमें विशेष रूप से संदिग्ध व्यक्तियों अपराधियों के बारे में जांच पड़ताल की गई है। जो लोग रेगुलर आने जाने वाले हैं। उन्हें छोड़कर बाकी से पूछताछ की गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा : 15 वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की गला घोंट कर हत्या

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1