कई थानों की फोर्स के साथ घंटों काशीराम कॉलोनी को पुलिस ने खंगाला, मिला मात्र 400 ग्राम गांजा

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा जनपद में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है इसी ऑपरेशन के तहत सोमवार की रात पुलिस..

कई थानों की फोर्स के साथ घंटों काशीराम कॉलोनी को पुलिस ने खंगाला, मिला मात्र 400 ग्राम गांजा
बाँदा पुलिस / banda police

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा जनपद में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है इसी ऑपरेशन के तहत सोमवार की रात पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जिले की कई थानों की पुलिस के साथ सिविल लाइन पुलिस चौकी के अंतर्गत काशीराम कॉलोनी में छापा मारा। कई घंटे तक कॉलोनी के एक-एक कमरे को खंगाला गया। संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली गई पर पुलिस को मात्र 400 ग्राम गांजा ही मिल पाया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : ससुराली जनों ने विवाहिता की हत्या कर फांसी पर लटकाया

छापे के दौरान पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया था कि इस कॉलोनी में कुछ अराजक तत्वों के गतिविधियों की जानकारी मिली है। जो विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी फैला सकते हैं। ऐसे तत्व की धरपकड़ के लिए कॉलोनी में दबिश दी गई है। यहां पांच संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

बाँदा पुलिस / banda police

छापामार कार्रवाई समाप्त होने के बाद पुलिस कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी में बताया कि छापे के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली गई, लोगों से पूछताछ की गई। इस अभियान के दौरान संदिग्ध पाए गए चार व्यक्तियों के कब्जे से 400 ग्राम गांजा बरामद किया गया। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

बाँदा पुलिस / banda police

पकड़े गए व्यक्तियों से 400 ग्राम गांजा मिलने का मतलब एक एक व्यक्ति के पास कम से कम 100 -100 ग्राम  गांजा था लेकिन इस छापामार अभियान के दौरान कोई बड़ी सफलता न मिलने से लगता है जैसे पुलिस को सही जानकारी नहीं दी गई। इस छापामार अभियान में पुलिस अधीक्षक के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सदर, थाना प्रभारी कोतवाली नगर व भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : साढ़े तीन माह पूर्व हुई चोरी का खुलासा, गिरोह का सरगना डी-8 गैंग का लीडर

यह भी पढ़ें - नव वर्ष 2022 की हुई खूनी शुरुआत, दबंगों ने दलित परिवार के घर पर घुसकर किया हमला

बाँदा पुलिस / banda police

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1