रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार धर्मेंद्र सिंह गौतम को पुलिस ने भेजा जेल

जनपद में पिछले कई महीनों से संभ्रांत व्यक्तियों के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने और उनसे रंगदारी मांगने के..

रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार धर्मेंद्र सिंह गौतम को पुलिस ने भेजा जेल

जनपद में पिछले कई  महीनों से संभ्रांत व्यक्तियों के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने और उनसे रंगदारी मांगने के मामले में कोतवाली पुलिस ने पत्रकार धर्मेंद्र की गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आज जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें - बर्थडे पार्टी में आए रिश्तेदार को छोड़ने गए बीएससी के छात्र को पुलिस ने बना दिया गांजा तस्कर

वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र सिंह गौतम आवास विकास कॉलोनी में रहते हैं। गत वर्ष हार्पर क्लब  में पुलिस ने उन्हें जुआ खेलते हुए पकड़ा था। तब इन्हें हारपर क्लब की सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया था। इस इस खुन्नस में उसने आराधना गैस सर्विस के संचालक और राष्ट्रीय शूटर रामेंद्र शर्मा के खिलाफ टीका टिप्पणी शुरू कर दी थी।

इतना ही नहीं मोबाइल फोन में कई बार उन्हें धमकी दी और रंगदारी वसूलने की कोशिश की। इस मामले में उन्होंने धर्मेंद्र गौतम के खिलाफ कोतवाली बांदा में तीन मुकदमे दर्ज कराएं। अपराध संख्या 833 /21 धारा 387, 452 504 अपराध संख्या 781 धारा 384 504,506 और आईटी एक्ट 67 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया। यह मुकदमा दर्ज होने के बाद पुनः धर्मेंद्र सिंह ने रामेंद्र शर्मा के साथ गाली गलौज की।

यह भी पढ़ें - युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला की सोने की चेन लूटी

इस पर भी एक ही मुकदमा दर्ज हुआ। इसी तरह भाजपा नेता बलराम सिंह के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी का मामला सामने आया तो उन्होंने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इनके अलावा गोमती मेडिकल स्टोर के राम मोहन गुप्ता को  गाली गलौज और मारने की धमकी का मामला कोतवाली पहुंचा। एक मामला व्यापारी हरीश सचदेवा से जुड़ा बताया जाता है।

बताते हैं कि हरीश रावत से कपड़े खरीद कर 16000 धर्मेंद्र ने नहीं दिए थे।जब उसने अपना उधार मांगा तो उसे न सिर्फ मारने पीटने की धमकी दी गई बल्कि रंगदारी भी मांगी गई। जिससे क्षुब्ध उक्त व्यापारी ने कोतवाली में आरोपी पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इन तमाम शिकायतों के बाद आखिरकार पुलिस ने धर्मेंद्र सिंह गौतम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने उन्हें 3 मुकदमों में नामित होने पर जेल भेजने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें - जालौन में सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने युवक को मारी गोली

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1