बाँदा : 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर दबोचा, कानपुर व प्रतापगढ़ पुलिस को थी तलाश

बांदा जनपद में कई आपराधिक मामलों में वांछित एक 50,000 के इनामी बदमाश को पुलिस व एसओजी टीम ने चिल्ला पपरेंदा गांव..

बाँदा : 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर दबोचा, कानपुर व प्रतापगढ़ पुलिस को  थी तलाश
बाँदा : 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर दबोचा..

बांदा जनपद में कई आपराधिक मामलों में वांछित एक 50,000 के इनामी बदमाश को पुलिस व एसओजी टीम ने चिल्ला पपरेंदा गांव के समीप मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश में पुलिस पर फायरिंग की थी जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें - इंटरमीडिएट के सैकड़ों प्रमोटेड छात्रों ने अंक पत्रों में गड़बड़ी को लेकर लगाया जाम

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सोमवार की रात को लगभग 11 बजे पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी मोटरसाइकिल से विकास हजारिया (23) पुत्र कमलेश हजारिया निवासी नोनिया मुहाल शहर कोतवाल कोतवाली आता हुआ दिखाई पड़ा।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

जो पुलिस को देख कर भागने लगा पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।  जवाब में पुलिस व एसओजी टीम ने भी गोली चलाई , जिससे गोली बदमाश के पैर में लगी और वही गिर पडा। जिसे फौरन जिला अस्पताल लाया गया और इलाज शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें - शराब ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां व नकदी बटोर ले गए चोर

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह बदमाश इस बदमाश पर प्रयागराज आईजी रेंज द्वारा 50,000 रूपये का इनाम घोषित है, वही प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा 25,000 रूपये का इनाम बताया जा रहा है। यह बदमाश कई अपराधिक मामलों में वांछित बताया जा रहा है जिसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

इस बीच यह भी जानकारी मिली है कि इस बदमाश द्वारा प्रतापगढ में पेट्रोल पंप पर में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। वही कानपुर में एक महिला की हत्या में इस अपराधी को वांछित बताया जा रहा है। वह सोमवार को किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए बांदा आया था लेकिन पुलिस से मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें - ट्रैफिक विभाग में तैनात दरोगा के शारीरिक शोषण से त्रस्त महिला नदी में कूदी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1