बांदा : पुलिसकर्मी की पत्नी बच्चों सहित आत्महत्या को इसलिए हुई मजबूर

अपनी विवाहिता पत्नी के रहते हुए एक पुलिसकर्मी ने पत्नी और अपने दोनों बच्चों को घर से बाहर कर दिया और दूसरी शादी कर ली..

बांदा : पुलिसकर्मी की पत्नी बच्चों सहित आत्महत्या को इसलिए हुई मजबूर

अपनी विवाहिता पत्नी के रहते हुए एक पुलिसकर्मी ने पत्नी और अपने दोनों बच्चों को घर से बाहर कर दिया और दूसरी शादी कर ली। पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर न्याय के लिए दर-दर भटक रही है लेकिन अभी तक न तो पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्यवाही की गई और न ही बेघर हुई पत्नी और उसके बच्चों को न्याय मिला। इसी से परेशान पुलिसकर्मी की पत्नी ने एक हफ्ते में कोई कार्रवाई न होने पर बच्चों सहित आत्महत्या करने की धमकी दी है।

सुनीता पत्नी दीपक अहिरवार निवासी ग्राम बड़ागांव थाना मऊरानीपुर जिला झांसी ने शुक्रवार को जिला अधिकारी बांदा को एक शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी शादी सन 2007 में दीपक अहिरवार पुत्र ध्रुव राम निवासी ग्राम घुराट थाना सकरार जिला झांसी के साथ हुई थी। शादी के बाद दो बच्चे प्रिंस 13 और पुत्री प्राची 11 हुए। शादी के 3 वर्ष बाद पति की यूपी आरक्षी पद पर नौकरी लग गई थी। पति की तैनाती पुलिस ऑफिस बांदा में होने के कारण पति के साथ परिवार सहित मैं पुलिस लाइन में रह रही थी। 

यह भी पढ़ें - बांदा : सीएचसी अधीक्षक ने दिव्यांग महिला चिकित्सा अधिकारी को 5 घंटे कमरे में कैद किया

16 मार्च 2022 को जब पति से बच्चों के खर्च के लिए पैसा मांगा तो पति ने नाराज होकर मेरे साथ मारपीट की और कहा कि तुम मेरी जिंदगी से निकल जाओ। मैंने दूसरी शादी कर ली है। इतना कहने के बाद उसने मुझे सरकारी क्वार्टर से निकाल दिया। कमरे में ताला लगा कर चला गया। मैं भूखे प्यासे बच्चों सहित परेशान होकर अपने पिता के घर चली गई, तब से वही रह रही हूं। कई बार इस बारे में उच्चाधिकारियों से शिकायत की लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। इस दौरान बच्चों की पढ़ाई भी बंद हो गई।

शिकायतों के बाद पति दीपक ने 29 मार्च 2022 को एक लिखित समझौता स्टांप पेपर में किया था। जिसमें खाना खर्च देने के लिए सहमति व्यक्ति की थी, लेकिन आज तक किसी प्रकार की सहायता नहीं कर रहा है। कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता ने कहा कि पति की धमकी से परेशान होकर मैं आत्महत्या करने को विवश हो गई हूं। अगर एक हफ्ते के अंदर पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो मैं बच्चों सहित आत्महत्या कर लूंगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अपहृत नाबालिग लड़की साठ दिन बाद बरामद, पुलिस ने कराई डॉक्टरी

यह भी पढ़ें - बांदा में दर्दनाक हादसा : इनोवा और टेंपो में हुई जबरदस्त टक्कर, 8 लोगों की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
2
wow
3