Valentine Day पर रिलीज होगा प्रभास और पूजा की फिल्म राधे श्याम का टीजर

सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म 'राधे श्याम' चर्चा में है, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं..

Valentine Day पर रिलीज होगा प्रभास और पूजा की फिल्म राधे श्याम का टीजर

सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म 'राधे श्याम' चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं।

फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का प्री टीजर जारी किया था। वहीं अब शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

रोमांटिक -ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' का टीजर इसी साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज किया जायेगा। सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म के नए पोस्टर को साझा करते हुए इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - जानें इंडियन ट्विटर माना जा रहा, Koo App कैसे हुआ इतना पॉप्युलर

फिल्म के इस नए पोस्टर में प्रभास एक बिल्डिंग के सामने टहलते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, ‘राधे श्याम 14 फरवरी को सुबह 09:18 पर।

पोस्टर में प्रभास का अंदाज काफी कूल और इम्प्रेससिव है। फिल्म के इस नए पोस्टर को चार भाषाओं में जारी किया गया हैं। पोस्टर्स को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा-'मिलते हैं आप सबसे वेलेंटाइन्स डे वाले दिन!'

फिल्म के इस पोस्टर्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें - किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

यह पहला मौका में जब पूजा हेगड़े सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य बताया गया है।

वहीं फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के किरदार का नाम प्रेरणा है। फिल्म 'राधे श्याम' राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है एवं भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

फिल्म 'राधे श्याम' को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बिकनी में ढाया कहर, फोटो हुई वायरल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0