सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का विद्युत समस्याओं पर कडा रुख, अवर अभियन्ता जनता के फोन उठायें वरना बोरिया बिस्तर बांध लें

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा शहर में व्याप्त विद्युत समस्याओं पर सख्त रुख अख्तियार करते हुये मुख्य अभियन्ता वितरण..

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का विद्युत समस्याओं पर कडा रुख, अवर अभियन्ता जनता के फोन उठायें वरना बोरिया बिस्तर बांध लें
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा शहर में व्याप्त विद्युत समस्याओं पर सख्त रुख अख्तियार करते हुये मुख्य अभियन्ता वितरण वीके झा से कडी नाराजगी जताते हुए दो दिनों के अन्दर विद्युत आपूर्ति सुधारने के लिए कहा साथ ही अवर अभियन्ता को भी कडे शब्दों में कहा कि वह जनता के फोन उठायें वरना बोरिया बिस्तर बांध लें। 

सदर विधायक ने तुलसी नगर सबस्टेशन के नवाब टैंक फीडर के लिए आये नये 8 एमबी ट्रांसफारमर और वीसीवी को एक सप्ताह के अन्दर शुरु करने के निर्देश दिए। साथ ही प्रंबध निदेशक दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड आगरा से फोन पर वार्ता करके ए.बी.सी. बंच कंडक्टर न होने की बात बताई, जिस पर प्रंबध निदेशक ने आश्वासन दिया कि सोमवार तक हर हाल में बांदा को 10 किलोमीटर ए.बी.सी. बंच कंडक्टर उपलब्ध करा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से पुलिस ने व्यापारी से जब्त किए 80 ऑक्सीजन सिलेंडर

सदर विधायक ने सभी अभियन्ताओं को कडे शब्दों में निर्देश देते हुये कहा है कि वह विद्युत व्यवस्था पर लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं करेगें और अगर किसी सामग्री की कमी है तथा उच्चाधिकारी उनकी बात नही सुन रहे तो वह अवगत कराएं, वह सामग्री तत्काल उपलब्ध कराई जायेगी।  

इसी तरह सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा विधान सभा सदर बांदा के बिलगांव मण्डी समिति, खुरहण्ड मण्डी  समिति आदि में बोरों की कमी को संज्ञान मंे लेते हुये यहां पर संचालित सरकारी गेंहू खरीद केन्द्रों में बोरे की उपलब्धता पर डिप्टी आर.एम.ओं. से वार्ता कर आज शाम तक सभी केन्द्रों में बोरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये तथा अधिकारियों से कहा कि किसानों की गेंहू खरीद में कोई लापरवाही न हो, समय से गेहू की खरीद व भुगतान किया जायें।

यह भी पढ़ें - मिथाइल एल्कोहल के दुरूपयोग को नियंत्रित करने को, यूपी में कड़े प्राविधान लागू

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1