आर्मी लेफ्टिनेंट बने प्रणव सिंह ने बांदा को किया गौरवान्वित

जनपद बांदा के एक और बेटे ने जिले की शान बढाई है। बबेरू क्षेत्र में रहने वाले प्रणव सिंह ने आर्मी लेफ्टिनेंट का पद हासिल करके..

आर्मी लेफ्टिनेंट बने प्रणव सिंह ने बांदा को किया गौरवान्वित
आर्मी लेफ्टिनेंट बने प्रणव सिंह (Pranav Singh appointed as Army Lieutenant)

जनपद बांदा के एक और बेटे ने  जिले की शान बढाई है। बबेरू क्षेत्र में रहने वाले प्रणव सिंह ने आर्मी लेफ्टिनेंट का पद हासिल करके माता पिता और जनपद बांदा को गौरवान्वित किया है। बबेरू तहसील के ग्राम बड़ा गांव के मूल निवासी प्रणव सिंह पुत्र अमर सिंह को 11 दिसंबर की ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी गया बिहार से आर्मी लेफ्टिनेंट के पद पर पासिंग आउट परेड में बैज पहनाया गया। एसआई स्व.रामनारायण सिंह के प्रपौ़त्र सहित अन्य स्वजन में हर्ष उल्लास का माहौल है। इस उपलक्ष्य में बांदा रोड बबेरू के निज निवास पर बधाई समारोह का आयोजन किया गया।

पिता अमर सिंह व मां नीलम सिंह ने बताया कि पुत्र की शिक्षा प्रयागराज में हुई है। पिता अमर सिंह लेखपाल पद पर प्रयागराज में तैनात हैं।अध्यापक नरेंद्र सिंह की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया। एसआई के छोटे भाई बृजलाल सिंह प्रवक्ता श्रीजेपी शर्मा इंटर कॉलेज बबेरू के आशीर्वाद से प्रणव सिंह सिंह को यह उपलब्धि मिली है। पिता ने बताया कि प्रणव की शिक्षा प्रयागराज जनपद के आर्मी पब्लिक स्कूल से हुई है। इस दौरान अध्यापक महेंद्र सिंह अंकित पटेल अरुण सिंह व अन्य परिवारीजन मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - नई पहल : आईजी ने बाँदा पुलिस लाइन में ई रिक्शा चालकों की क्लास ली

यह भी पढ़ें - बाँदा जीआईसी मैदान में दिखा जन विश्वास, चारों तरफ नजर आये प्रकाश ही प्रकाश

यह भी पढ़ें - समूचे जिले में यूरिया खाद के लिए हाहाकार एक-एक बोरी खाद के लिए किसान हुआ परेशान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2