प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म..

प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
रवीना टंडन (Raveena Tandon)

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के निर्देशक प्रशांत नील ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

अभिनेत्री की यह तस्वीर केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग के दौरान की है। इस फिल्म में रवीना रामिका सेन के किरदार में है। इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रशांत नील ने लिखा-'जन्मदिन की बधाई रवीना मैम। आपने जिस तरह से रमिका सेन का किरदार निभाया है, उसे कोई भी और नहीं निभा सकता । मैंने सबसे मजेदार और डराने वाले प्रधानमंत्री के साथ काम किया!'

यह भी पढ़ें - नेहा कक्कड़ ने बहन सोनू कक्कड़ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

उल्लेखनीय है, फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन के साथ फिल्म साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में होंगे। फिल्म में उनके किरदार का नाम रॉकी होगा, जबकि संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में अधीरा का किरदार निभाएंगे।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

फिल्म 'केजीएफ 2 ' में यश, संजय दत्त और रवीना के अलावा अन्य कलाकारों में श्रीनिधि शेट्टी, अनंतनाग,मालविका अविनाश,वशिष्ठ सिम्हा, रामचंद्र राजू प्रमुख हैं। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के निर्माता विजय किरागंदुर हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील हैं। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' कन्नड़, हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित की जाएगी।

यह भी पढ़ें - ग़दर फिल्म के बाद फिर साथ नजर आएगी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1