पत्रकारों पर बढ़ते उत्पीड़न के खिलाफ प्रेस क्लब ने खोला मोर्चा

पत्रकारों के बढ़ते उत्पीड़न के मामलों के बाद चित्रकूट में भी तीन पत्रकारो के ऊपर दर्ज हुए फर्जी मुकदमों को लेकर आज चित्रकूट...

पत्रकारों पर बढ़ते उत्पीड़न के खिलाफ प्रेस क्लब ने खोला मोर्चा

पत्रकारों के बढ़ते उत्पीड़न के मामलों के बाद चित्रकूट में भी तीन पत्रकारो के ऊपर दर्ज हुए फर्जी मुकदमों को लेकर आज चित्रकूट प्रेस क्लब के तत्वाधान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित ज्ञापन ज़िलाधिकारी अभिषेक आनंद को सौंपा गया।

यह भी पढ़ें - खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बुंदेलखंड के 17 जिलों की प्रतिभाएं होंगी सम्मलित

press club chitrakoot

चित्रकूट प्रेस क्लब अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्विवेदी के नेतृत्व में क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने ज़िलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर पुलिस की तानाशाही के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ज़िलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पत्रकारों के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ बुलंद की। प्रेस क्लब अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्विवेदी ने ज़िलाधिकारी को ज्ञापन देने से पहले घटना से रूबरू करवाया और ज़िलाधिकारी से जल्द मामले को खत्म करने की बात कही।

यह भी पढ़ें - झांसी में पर्यटन के विस्तार के साथ ही पर्यटकों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करायेंगी ये छह कंपनियां

press club chitrakoot

उन्होंने कहा कि समय रहते पत्रकारों के ऊपर लिखे गए फर्जी मुकदमे को नही खत्म किया गया तो एक सप्ताह के भीतर विशाल आंदोलन किया जाएगा। साथ ही मामले का पटाक्षेप नही हुआ तो ज़िला प्रशासन व पुलिस की खबरों व पत्रकारवार्ताओं का पूर्णतया बहिष्कार किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - UPSC के तर्ज पर पहली बार बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के हुनरबाज में हुए मॉक इंटरव्यू, देखिए क्या बोले छात्र

इस मौके पर ज़िलाधिकारी अभिषेक आनंद ने अध्यक्ष समेत सभी कलमकारों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि इस मामले की जानकारी एकत्र कर जल्द मामले को अपने स्तर से देखकर इसको खत्म करवाया जाएगा। पत्रकारों के बढ़ते आक्रोश को देखकर आम जनमानस भी पत्रकारों के सहयोग में सड़क पर उतरने को तैयार है। प्रेस क्लब अध्यक्ष ने ज़िला प्रशासन को एक सप्ताह का वक्त दिया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0