झांसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बुंदेलखंड में चुनाव शंखनाद करेंगे ?

विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झांसी आने की संभावना है..

झांसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बुंदेलखंड में चुनाव शंखनाद करेंगे ?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)

विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झांसी आने की संभावना है। रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झांसी आ सकते हैं। यहां से वह बुंदेलखंड में चुनाव शंखनाद भी करेंगे। इस दौरान कई बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें - जल संस्थान की 487 आरसी जारी, 10.27 करोड़ होगी वसूली

सूत्रों के मुताबिक 19 नवंबर को रानी लक्ष्मीबाई की जयंती है। इस दिन पीएम बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों को साधने के लिए झांसी आ सकते हैं। यहां कई बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। हालांकि, पीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को अंतर विभागीय समन्वय बैठक में अफसरों ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दस करोड़ से ऊपर के कामों की सूची बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

पीएम केन-बेतवा लिंक परियोजना और ग्वालियर रोड ओवरब्रिज का शिलान्यास, झांसी-खजुराहो फोरलेन का लोकार्पण, लक्ष्मी तालाब, आतिया तालाब, पानी वाली धर्मशाला के हुए सौंदर्यीकरण का लोकार्पण, स्मार्ट सिटी के 350 करोड़ रुपये के कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती, झाँसी पुलिस को आया पसीना

इस बारे में सदर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुंदेलखंड से बहुत लगाव है। बुंदेलखंड की तस्वीर बदलने के लिए पीएम ने कई बड़ी सौगातें दी हैं। यदि रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर वो आते हैं, तो बुंदेलखंड के लिए सौभाग्य की बात होगी। 

भाजपा के लिए चुनावी दृष्टि से भी बुंदेलखंड बहुत मायने रखता है। पिछले सात सालों से लगातार भाजपा को बुंदेलखंड की जनता का खूब आशीर्वाद मिल रहा है। 2014 और 2019 की सभी लोकसभा सीटें भाजपा ने जीती। 2017 में पार्टी को सभी 19 सीटों पर विजय मिली। यही सफलता 2022 में पार्टी फिर से दोहराना चाहती है। ऐसे में प्रधानमंत्री का दौरा बहुत अहम माना जा रहा है । 

यह भी पढ़ें - अपराधियों पर निगरानी रखते हुए हो कार्यवाही-पुलिस उपमहानिरीक्षक झाॅसी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1