प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को, बुन्देलखण्ड के 13 विधानसभा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी 9 नवंबर को विशाल आमसभा में शामिल होने छतरपुर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री का दौरा सुनिश्चित होने के बाद जिला प्रशासन सहित संपूर्ण भाजपा संगठन...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को, बुन्देलखण्ड के 13 विधानसभा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी 9 नवंबर को विशाल आमसभा में शामिल होने छतरपुर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री का दौरा सुनिश्चित होने के बाद जिला प्रशासन सहित संपूर्ण भाजपा संगठन कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गया है। शहर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में आयोजित होने वाली जनसभा को लेकर प्रशासन उच्च स्तरीय तैयारियां कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा संगठन भी तैयारियों में जुटा है।

यह भी पढ़े:बुजुर्ग दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की, जानिए ये थी वज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव सहित संभाग भर के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा लेने छतरपुर आएंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी अपना उद्बोधन दोपहर 12 बजे स्टेडियम में देंगे। भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सुबह 8.50 पर दिल्ली से वायुसेना के विमान से रवाना होकर खजुराहो होकर सतना की सभा करने जाएंगे। वे सतना से खजुराहो होते हुए छतरपुर पहुंचेगे। 

यह भी पढ़े :संपर्क क्रांति में सफर कर रहे बांदा के यात्री ने तोड़ा दम, 600 किमी तक नहीं मिली कोई मदद

प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे छतरपुर आएंगे और यहां शहर के बाबूराम चतुर्वेद स्टेडियम में छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की 13 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेलवे स्टेशन के पास हेलीपेड बनाया गया है, जहां से वे सड़क मार्ग से सभा स्थल स्टेडियम आएंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। उन्होंने सभी लोगों से परेशानी से बचने के लिए दोपहर 12 बजे के पूर्व स्टेडियम पहुंचकर सभा में शामिल होने की अपील की है।
यह भी पढ़े :इस बच्ची के शरीर पर उभर रहे हैं राधे व राम के नाम,चमत्कार या रिएक्शन

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0