कानपुर : फिल्म अभिनेता वरुण धवन के हुए चालान को लेकर जताया गया विरोध

कानपुर में फिल्म शूटिंग के दौरान वरुण धवन के चालान का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कानपुर में उनके प्रशंसक इसका विरोध..

कानपुर : फिल्म अभिनेता वरुण धवन के हुए चालान को लेकर जताया गया विरोध
फिल्म अभिनेता वरुण धवन के हुए चालान..

कानपुर में फिल्म शूटिंग के दौरान वरुण धवन के चालान का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कानपुर में उनके प्रशंसक इसका विरोध कर रहे हैं और इसी के चलते सोमवार को पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर उन्होंने मांग की कि जो भी कार्रवाई है वह उनकी टीम के खिलाफ की जाए ना कि वरुण धवन के खिलाफ। उनका नाम लेना निश्चित तौर पर उनके लिए आहत करने वाली बात है।

यह भी पढ़ें - रैपिड रेल प्रोजेक्ट : एनसीआरटीसी ने स्थापित किया 350 टन का स्टील स्पैन

कानपुर में फिल्म अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग करने आए हुए थे। इस दौरान उनकी आनंद बाग में एक बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल हुई, जिसमें बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे उनकी बाइक पर नंबर भी गलत था। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में चालान करने की कार्रवाई की जो कानपुर के वरुण धवन के फैंस को अच्छी ना लगी और आज पुलिस कमिश्नर के यहां हिंदू संगठन के माध्यम से वरुण धवन डिफेंस का एक समूह पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंचा।

उनसे निष्पक्ष रूप से जांच करने की मांग की। फैंस का कहना है कि कानपुर में यदि कोई अतिथि के रूप में आया है तो उसका अपमान नहीं होना चाहिए। हम अतिथि देवो भव की भावना के लोग हैं। यहां पर इस तरह के चालान काटना ठीक नहीं, क्योंकि इससे कानपुर की भी छवि खराब होगी। इस घटना के बाद दोबारा कोई भी फिल्म एक्टर्स यहां पर शूटिंग करने से गुरेज करेगा। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना ने जांच के आदेश दिए हैं, उन्होंने 24 घंटे के अंदर डीसीपी ट्रैफिक से रिपोर्ट मांगी है।

यह भी पढ़ें - शर्मनाक : मॉनिटर छिपकली के साथ हुआ गैंगरेप, सीसीटीवी फुटेज में दिखी हैवानियत

यह भी पढ़ें - क्या वजह रही, जिससे इस लड़की को मेट्रो स्टेशन की बिल्डिंग से लगानी पड़ी छलांग

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2