बाँदा जीआईसी मैदान में दिखा जन विश्वास, चारों तरफ नजर आये प्रकाश ही प्रकाश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने ढंग से अपनी अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं..

बाँदा जीआईसी मैदान में दिखा जन विश्वास, चारों तरफ नजर आये प्रकाश ही प्रकाश
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी (Sadar MLA Prakash Dwivedi)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने ढंग से अपनी अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। बांदा में समाजवादी पार्टी के बाद भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा के साथ डिप्टी सीएम केशव मौर्य की जनसभा थी। इस जनसभा में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने भारी भीड़ जुटाकर एक बार फिर जिले के सभी विधायकों में अब अपनी श्रेष्ठता साबित कर दी है।

यह भी पढ़ें - समूचे जिले में यूरिया खाद के लिए हाहाकार एक-एक बोरी खाद के लिए किसान हुआ परेशान

जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी अपने कार्यकाल में विकास कार्यों से लेकर जनता के दुख दर्द में सक्रिय नजर आए। अब वह इसी निर्वाचन क्षेत्र से दोबारा दावेदारी कर रहे हैं। चुनाव की अधिसूचना जारी होने वाली है। सभी पार्टियों में टिकट को लेकर मारामारी शुरू होने वाली है। ऐसे में सत्ता पक्ष के विधायकों  के कामकाज के रिपोर्ट कार्ड पर टिकट की दावेदारी पुख्ता होगी। अभी तक हर कार्यक्रम में आगे रहने वाले सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी बुधवार को जन विश्वास रैली में भी जनता का विश्वास जीतने में सफल रहे।

prakash dwivedi mla banda, keshav prasad maurya deputy cm up, r k singh patel banda chitrakoot mp

पूरे कार्यक्रम के दौरान उनके समर्थक बार-बार नारा लगा रहे थे। 'हमारा नेता कैसा हो, प्रकाश द्विवेदी जैसा हो' इस रैली में जिले के अन्य विधायक भी आए थे लेकिन न तो उनकी भीड़ दिखी और न ही उनके समर्थकों में जोश नजर आया। जो भी समर्थक थे वह सदर विधायक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। चारों तरफ विधायक प्रकाश द्विवेदी के समर्थकों को देखकर डिप्टी सीएम केशव जी  भी विधायक की प्रशंसा करना नहीं भूले।  कुल मिलाकर जन विश्वास यात्रा के दौरान सदर विधायक ने अपनी ताकत दिखाकर पार्टी हाईकमान को एक बार फिर उन्हें चुनाव मैदान में उतारने के लिए विवश कर दिया है। वैसे तो इस क्षेत्र से दावेदारों की लंबी फेहरिस्त है ,लेकिन कोई भी दावेदार इस रैली में खुलकर नजर नहीं आया। पूरी रैली में हर तरफ चर्चा और शोर प्रकाश ही प्रकाश का सुनाई पडा़।

यह भी पढ़ें - आईएएसबी ने भागवत प्रसाद क्रिकेट का फाइनल मुकाबला जीता

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बटन दबाकर बांदा के 456 ग्रामों की 125544 घरौनियों का डिजिटल वितरण करेंगे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1