पुलिस के लिए पहेली बनी, 22 दिन पहले मिली सिर कटी लाश

शहर कोतवाली अंतर्गत 22 दिन पहले एक युवक की कुएं सिर कटी लाश बरामद हुई थी लेकिन पुलिस अभी तक न तो इस हत्या की गुत्थी..

पुलिस के लिए पहेली बनी, 22 दिन पहले मिली सिर कटी लाश
बाँदा पुलिस / banda police

शहर कोतवाली अंतर्गत 22 दिन पहले एक युवक की कुएं सिर कटी लाश बरामद हुई थी लेकिन पुलिस अभी तक न तो इस हत्या की गुत्थी सुलझा सकी और न ही मृत युवक का कटा सिर ढूढ़ सकी जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मवई जंगल में स्थित कुएं में चार जून को चारवाहों को युवक का शव पड़ा मिला था। पुलिस के शव बाहर निकलवाने पर उसका गर्दन से सिर गायब था। धड़ के नीचे कोई कपड़ा भी नहीं था। युवक के ऊपर शरीर में लाल रंग की शर्ट व काली-सफेद टीशर्ट मिली थी। इसी को आधार बनाकर पुलिस शव की पहचान कराने में लगी है। जिससे अभी तक सफलता नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

पुलिस की कई टीमें अभी तक प्रयागराज, हमीरपुर, महोबा, फतेहपुर व एमपी के छतरपुर, पन्ना आदि जिलों से होकर खाली हाथ लौट चुकी है। बांदा जनपद में भी अभी तक मृतक की पहचान करने वाला कोई सामने नहीं आया है। जबकि पुलिस कुएं का पूरा पानी खाली कराकर सिर की तलाश कर चुकी है। आसपास की जमीन को भी खुदवाकर देखा गया है। लेकिन युवक का सिर कटा शव मिलना अभी पहेली बना है। पहचान न होने से पुलिस अभी अंधेरे में हाथ-पैर मार रही है।

 इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को अभी और कितना समय लगेगा। यह तो पुलिस खुद ही जानती है। हालांकि घटना को लेकर क्षेत्र में जहां सनसनी फैली है। वहीं हत्यारों का अभी तक न पकड़ा जाना भी पुलिस की बड़ी नाकामी साबित हो रही है।इस बारें में एसपी बांदा अभिनंदन का कहना है कि घटना उनके बांदा जिले में आने के पहले की है। हत्या की घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही पहचान कराकर हत्यारों की गिरफ्तार किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1