बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर राजा बुन्देला ने दिया बड़ा बयान

फिल्म अभिनेता व बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला ने कुबूला है कि फिल्म इण्डस्ट्रीज में ड्रग्स है...

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर राजा बुन्देला ने दिया बड़ा बयान

फिल्म अभिनेता व बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला ने कुबूला है कि फिल्म इण्डस्ट्रीज में ड्रग्स है और पहले भी था। यह बात उन्होंने ललितपुर रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

यह भी पढ़ें : हाथरस में हैवानियत की शिकार लड़की हार गई जिंदगी की जंग

उन्होंने कहा कि सही है ड्रग्स पहले भी था और अब भी है। पहले करीम लाला, पातियार के बीच ड्रग्स थी। उन्होंने कहा कि हाजी मस्तान थे जब भी ड्रग्स थी, लेकिन जब आटे में नमक था लेकिन अब नमक ही नमक है। उन्होंने कहा कि जया बच्चन द्वारा दिया गया ब्यान जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं। जया जी ने जो बयान दिया है वह कद के हिसाब से नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जब भी जया बच्चन जब भी बोलती हैं वह बच्चन परिवार को तकलीफ में डाल देती हैं। रवि किशन अपनी मेहनत से फिल्म इण्डस्ट्रीज में पहुँचे हैं, उनके पिता किसान थे। इस दौरान उन्होंने यह भी माना कि फिल्मों में भाई-भतीजावाद है और राजनीति में भी भाई भतीजावाद है।

यह भी पढ़ें : विवादित ढांचा विध्वंस मामले में सभी 32 आरोपित बरी

उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी नोएडा में बनने से बुन्देलखण्ड को काफी फायदा होगा। यहां पर फिल्में बनेगी, जिससे रोजगार भी लोगों को मिलेगा। क्योंकि बुन्देलखण्ड के चित्रकूट, ललितपुर में काफी अच्छी लोकेशन है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : धान क्रय केन्द्रों को लेकर योगी का बड़ा आदेश

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0