बुंदेलखंड के सभी जनपदों में टीकाकरण का स्थलीय निरीक्षण करेंगे राजा बुंदेला

बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री स्तर) फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी जनपदों में ग्रामीण अंचलों में..

बुंदेलखंड के सभी जनपदों में टीकाकरण का स्थलीय निरीक्षण करेंगे राजा बुंदेला
राजा बुंदेला / Raja Bundela

बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री स्तर) फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी जनपदों में ग्रामीण अंचलों में जाकर स्वयं वैक्सीनेशन कार्यक्रम का स्थलीय निरीक्षण करेंगे और टीकाकरण को लेकर चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें - राजा बुंदेला बोले-खतरा बरकरार है, कोविड की तीसरी लहर से पहले टीकाकरण करायें और बचायें जान

इस बारे में जानकारी देते हुए बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने पत्रकारों को बताया कि वह विगत दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे जहां बुंदेलखंड के क्षेत्रीय विकास के विभिन्न मुद्दों पर उनसे चर्चा हुई और टीकाकरण को लेकर बातचीत हुई।

उनकी अपेक्षा के अनुसार ही वह बुंदेलखंड क्षेत्र पर स्वयं निकले हैं और लोगों को जागृत कर उन्हें कोविड टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं साथ ही जनमानस की समस्याओं को सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान करने को मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - नन्द के सामने सरे बाजार भाभी को ले उड़ा युवक, पति ने दी तहरीर

उन्होंने कहा कि यह अभियान 16 से 23 जून तक चलेगा, जिसके अंतर्गत हुए सभी जनपदों में खुद जाकर टीकाकरण की वास्तविक स्थिति का जायजा लेकर ग्राम पंचायतों में आम जनता को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।साथ ही लोगों में जो टीकाकरण को लेकर भ्रांतियां हैं उन्हें दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। श्री बुन्देला ने बताया कि प्रत्येक जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीण  क्षेत्रों का सघन दौरा करेंगे साथ ही दौरे के दौरान राशन सामग्री एवं गेहूं क्रय केंद्रों का भी निरीक्षण करेंगे।

फिल्म अभिनेता के मुताबिक बांदा के रामलीला मैदान में वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेंने के बाद जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन कैंप का दौरा कर ग्राम अजीत पारा वह करबई आदि गांव में जन जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेकर टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे और शाम को जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगें।

यह भी पढ़ें - पराली जलाने पर अंकुश लगाने के लिये नये ग्राम प्रधानों को प्रशिक्षित करेगी योगी सरकार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1