रामदुलारी मायके गई, खटिया हमारी...

हिंदी फिल्म में एक गाना बहुत पॉपुलर हुआ था 'राम दुलारी मायके गई खटिया हमारी खड़ी कर गई'। कुछ इसी तरह का वाकया बांदा..

रामदुलारी मायके गई, खटिया हमारी...

बाँदा, 

हिंदी फिल्म में एक गाना बहुत पॉपुलर हुआ था 'राम दुलारी मायके गई खटिया हमारी खड़ी कर गई'। कुछ इसी तरह का वाकया बांदा के मटौंध गांव निवासी नंदू पाल का है। जिसकी शादी 9 माह पहले हुई थी, शादी के बाद बीवी मायके चली गई और तमाम प्रयासों के बाद भी बीवी मायके से नहीं लौटी। पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर अपनी पत्नी को वापस दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - पूजा करने गई महिलाओं और बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला आधा दर्जन जख्मी

नंदू पाल ने मध्यप्रदेश में छतरपुर एसपी आफिस जाकर एक शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उसने बताया कि उसकी शादी 30 अप्रैल 2021 में लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली की रीना पाल से हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के तीन दिन बाद पत्नी मायके गई थी। तब से लौटने को तैयार ही नहीं है। उसकी बीवी बहुत सुंदर होने के साथ-साथ पढ़ी-लिखी है,लेकिन में उतना सुंदर नही हूं शायद इसलिए वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती। 

नंदू का कहना है कि जब वह अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो उसने सीधे-सीधे इंकार कर दिया। मेरे द्वारा साथ आने के लिए बार-बार कहने पर उसके घर के लोगों ने उसे एक कमरे में बंद करके पीट दिया। वह पहले भी एक बार लेने गया था। तब भी उसे बुरी तरह पीट कर भगा दिया था। उसने इसकी सूचना लवकुशनगर थाने में दी मगर कोई सुनवाई नहीं हुई वह थाने के चक्कर लगा रहा है। लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। इसी कारण वह गुरूवार को छतरपुर एसपी ऑफिस पहुंचा। उसने अपने आवेदन में पत्नी को वापस दिलाने और मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें - शादी समारोह से वापस जा रहे बाइक सवारों की बाइक, दीवार से टकराई, दो की मौत

यह भी पढ़ें - बांदा में मतदाता जागरूकता अभियान की कमान थर्ड जेंडरों ने संभाली

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2