जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

तिंदवारी विधानसभा के समूचे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से संवाद व संपर्क कर उनकी समस्याओं का निदान करते हुए..

जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

बांदा,

तिंदवारी विधानसभा के समूचे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से संवाद व संपर्क कर उनकी समस्याओं का निदान करते हुए लगातार एक हफ्ते से ज्यादा समय से उन्हें राहत सामग्री पहुंचाने के क्रम में क्षेत्रीय विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने बृहस्पतिवार को लौमर, चिल्ला, मदनपुर आदि गावों व मजरों में अपनी टीम के साथ पहुंचकर जरूरतमंदों को राहत सामग्री बांटी।

बाढ़ की विभीषिका झेल रहे यमुना व केन के तटीय गांवों में बीते 1 हफ्ते से ज्यादा समय से लगातार जरूरतमंदों को राहत सामग्री व अन्य आवश्यक मदद पहुंचा कर एक बार फिर से क्षेत्रीय नेता व जनप्रतिनिधि के रूप में राम के निषाद का नाम क्षेत्रीय जनता के मुख से बरबस निकल पड़ता है। कोरोना महामारी के विश्वव्यापी संकट के दौरान भाजपा जिलाअध्यक्ष के रूप में रामकेश निषाद ने पूरे जनपद में अपनी जान की परवाह न करते हुए सेवा ही संगठन को चरितार्थ किया था।

यह भी पढ़ें - पीडब्ल्यूडी बांदा का अधिशासी अभियंता कार्यालय कुर्क, बोर्ड में नोटिस चस्पा

वर्तमान में क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों की कई टीमें लगातार क्षेत्रीय विधायक रामकेश निषाद के निर्देशन में गांव गांव पहुंच रही हैं और और प्रभावित लोगों को राहत सामग्री व अन्य आवश्यक सहायता पहुंचा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री होते हुए बड़ी जिम्मेदारी का निर्वहन कर प्रदेश की राजधानी व प्रदेश के अन्य जनपदों में सरकार के निर्देशन पर अन्य कार्यों में व्यस्तता के बावजूद अपनी विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लगातार पहुंचकर प्रभावित लोगों को आवश्यक मदद पहुंचा रहे हैं।

इसी क्रम में बृहस्पतिवार को राज्यमंत्री निषाद लौमर, चिल्ला, मदनपुर, तारा आदि गांवों में अपनी टीम के साथ पहुंचकर प्रभावित लोगों को राहत सामग्री सौंपी।इस अवसर पर भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजनारायण द्विवेदी, जसपुरा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि महेश निषाद,दिलीप गुप्ता लौमर प्रधान योगेंद्र मिश्रा, चिल्ला प्रधान रामकिशन निषाद, मदनपुर प्रधान शमशाद अली, तारा प्रधान वीरेंद्र पटेल, बलबीर सिंह, शिव मोहन सिंह, कमलेश सोनकर, जिला पंचायत सदस्य संतराम सिंह, मंडल अध्यक्ष अमित निगम, जसपुरा मंडल अध्यक्ष अनूप सिंह, जसपुरा प्रधान राज बहादुर सिंह, भाजपा नेता राकेश सिंह चौहान, प्रकाश सेंगर आदि भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - यमुना नदी की बाढ़ में 46 गांवों के 3600 बीघे खेतों में खड़ी फसल हुई जलमग्न

यह भी पढ़ें - गणेश उत्सव में परिवहन मंत्री ने बाल गंगाधर तिलक की मूर्ति का किया अनावरण

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2