''राम-लीला'' में किसिंग सीन को लेकर रणवीर-दीपिका का बड़ा खुलासा

''कॉफी विद करण'' के आठवें सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका...

''राम-लीला'' में किसिंग सीन को लेकर रणवीर-दीपिका का बड़ा खुलासा

''कॉफी विद करण'' के आठवें सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए। इस दौरान रणवीर-दीपिका ने करण जौहर के सामने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। दोनों ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म ''रामलीला'' में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

यह भी पढ़े : महोबा : पेशी पर जा रहे कैदी कारतूस यादव ने किया फेसबुक लाइव,दरोगा और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से अलग करना नामुमकिन था। इसके बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी और उन्होंने 2015 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और इसे कई लोगों से छिपाकर रखा। रणवीर और दीपिका ने भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग के दौरान के किस्से भी शेयर किए।

यह भी पढ़े : टिकट कटा तो ये भाजपा विधायक, अपनी पीड़ा को बताते हुए रो पड़े

वे सेट पर एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे। फिल्म में रणवीर और दीपिका के बीच एक बड़ा किसिंग सीन फिल्माया गया था और यह काफी चर्चा में रहा था। इस बात का खुलासा दोनों ने ''कॉफी विद करण'' के सेट पर किया। उस किसिंग सीन के दौरान उनके पीछे से एक ईंट उनके कमरे का शीशा तोड़ते हुए अंदर घुस जाती थी। उस सीन के दौरान जब ईंट शीशे को तोड़ते हुए अंदर आई तो वे दोनों सचमुच इसके बारे में भूल गए थे और सीन में खो गए थे।

यह भी पढ़े : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

इसके बाद रणवीर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने दीपिका को कैसे प्रपोज किया था। करण जौहर के इस शो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया। शादी के 5 साल बाद दोनों ने ''कॉफी विद करण'' में अपनी शादी का एक खास वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में रणवीर-दीपिका की शादी की सभी रस्में, दोनों का ट्रेडिशनल लुक और परिवार के रिएक्शन देखने को मिले। दोनों की शादी का ये वीडियो देखकर करण जौहर अपने चैट शो के पहले एपिसोड में ही इमोशनल हो गए।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : झाँसी: ऐतिहासिक इमारत कला- मन्दिर हुई ध्वस्त, शिकायतों के बाद भी प्रशासन बेसुध 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0