कांशीराम कॉलोनी में किशोरी के साथ दुष्कर्म, इस आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

शहर कोतवाली अंतर्गत काशीराम कॉलोनी हरदौली में अपने कमरे में सो रही एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। जिसके शोर मचाने पर अन्य पड़ोसियों ने...

कांशीराम कॉलोनी में किशोरी के साथ दुष्कर्म, इस आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

बांदा,

शहर कोतवाली अंतर्गत काशीराम कॉलोनी हरदौली में अपने कमरे में सो रही एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। जिसके शोर मचाने पर अन्य पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध पास्को एक्ट व दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से चित्रकूट पहुंचे दो हिंदू परिवारों को कड़ी सुरक्षा में पंचायत भवन में रखा गया, जांच जारी

बताया जा रहा है कि काशीराम कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी शनिवार को रात में घर पर अकेली थी। उसके परिजन कहीं रिश्तेदारी में गए थे। सूना घर पाकर पड़ोसी युवक नीतीश उर्फ छोटू रात को लगभग 1 बजे उसके घर में घुस आया। जहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान किशोरी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने युवक को पकड़ लिया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले किया गया। तब तक पीड़िता के परिजन घर आए जिन्हें पीड़िता ने घटना की जानकारी दी। जिसके आधार पर परिजन उसे कोतवाली ले गए, जिसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।पीड़िता की मां बेवा है और मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पाल रही है।

यह भी पढ़ें- पुलिस को बडी कामयाबीः 20 लाख कीमत के स्मैक के साथ इस तस्कर को दबोचा

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि कांशीराम कॉलोनी में एक युवक द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना की गई है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

यह भी पढ़ें- बिहार से गांजा की खेप लाकर बांदा में बेचने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश ,116 Kg गांजा बरामद 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0