बांदाःमहिला से छेड़खानी कर चुके इस युवक ने, कक्षा चार के छात्र के साथ किया ये बुरा काम 

स्कूल से पढ़कर घर लौटा नौ वर्षीय कक्षा 4 का छात्र मैदान में खेल रहा था। तभी एक पड़ोसी युवक पहुंचा और टॉफी दिलाने के बहाने खेत की तरफ ले गया। जहां झाड़ियां की आड़ में उसके साथ ...

बांदाःमहिला से छेड़खानी कर चुके इस युवक ने, कक्षा चार के छात्र के साथ किया ये बुरा काम 

स्कूल से पढ़कर घर लौटा नौ वर्षीय कक्षा 4 का छात्र मैदान में खेल रहा था। तभी एक पड़ोसी युवक पहुंचा और टॉफी दिलाने के बहाने खेत की तरफ ले गया। जहां झाड़ियां की आड़ में उसके साथ कुकर्म किया। पिता की तहरीर पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने घटनास्थल की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई है।

यह भी पढ़े:बांदा: सियासी पारी की शुरुआत करने वाले पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह के बारे में जानिए

घटना जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार की शाम एक गांव में हुई। इसी गांव में रहने वाला नौ वर्षीय बालक कक्षा 4 का छात्र है। जो छुट्टी होने पर स्कूल से घर जाने के लिए निकला। रास्ते में एक मैदान में बच्चों के साथ खेलने लगा, तभी पड़ोसी युवक दुलीचंद उसके पास पहुंचा और टॉफी तथा बेर दिलाने के बहाने खेतों की तरफ ले गया। जहां झाड़ियां की आड़ में उसने बालक के साथ कुकर्म किया। इसी दौरान वहां से एक बाइक के गुजरने पर युवक के चंगुल से छूटकर बालक खेतों में काम कर रहे अपने पिता के पास पहुंचा और घटना की पूरी जानकारी दी। पीड़ित बालक के पिता ने थाने में पहुंचकर घटना की तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई और अभियोग पर पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़े:यहां जल्द ही 250 महिलाएं पिंक कलर वाले ई-रिक्शा चलाती नजर आएगी

इस मामले में थाना प्रभारी कौशल सिंह का कहना है कि आरोपी पहले भी किशोरवस्था में एक महिला के साथ छेड़खानी के मामले में जेल जा चुका है। बच्चे के साथ कुकर्म के मामले की शिकायत मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़े:आयुक्त का अल्टीमेटम, जल जीवन मिशन अधूरी परियोजनाओं में दिसम्बर तक समस्त ग्रामों में रेगुलर पानी सप्लाई शुरू करें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2