नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो, घर का जेवर भी ले गए

पुलिस मुखबिर के नातियों ने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के घर में घुसकर रेप किया और इसके बाद वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया..

नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो, घर का जेवर भी ले गए

बांदा,

पुलिस मुखबिर के नातियों ने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के घर में घुसकर रेप किया और इसके बाद वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। घर के जेवर उठा ले गए। बाद में लड़की को भी अगवा कर कर ले गए। जब पिता ने थाने में तहरीर दी तो लड़की को थाने लेकर आ गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय लड़की को डरा धमका कर समझौता कर दिया। उनके चंगुल से मुक्त होने के बाद लड़की ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़े:बांदाः रोडवेज बस में महिला को हुआ प्रसव, चालक ने दिया सूझबूझ का परिचय

पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि मर्का थाने में पुलिस के मुखबिर के घर के पास ही मेरा घर है। 12 फरवरी को दोपहर में जब मेरी बेटी घर पर अकेली थी। तब पुलिस मुखबिर के नाती आकाश और विकास तथा गांव के ही दिलीप सिंह ने घर में घुसकर मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़े:पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में मिला

 इस वीडियो को लड़की को दिखाकर कहा कि अगर तुमने किसी से कुछ कहा तो इसे हम वायरल कर देंगे। इसके बाद इसी वीडियो को दिखाकर आरोपियों ने कई बार दुष्कर्म किया। बाद में घर के जेवर व नगदी भी उठा कर ले गए। जब लड़की ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो आरोपी युवक 18 फरवरी को लड़की को अगवा करके अपनी बुआ के घर ले गए और 2 दिन तक रखकर वहां भी दुष्कर्म किया।
पिता ने बताया कि जब मैंने बेटी को अगवा करने की जानकारी देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। तो घटना के दो दिन बाद आरोपी विकास मेरी बेटी को लेकर थाने आ गया। यहां पर महिला कांस्टेबल व दरोगा आदि ने मिलकर मेरी लड़की को डरा धमका कर मनमाफिक बयान दर्ज करके मामले को रफा-दफा कर दिया और आरोपी युवक को थाने से भगा दिया।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, मासूम समेत चार की मौत


इस बारे में पीड़िता ने बताया कि वीडियो दिखाकर तीनों लोग मुझे डराते धमकाते थे। थाने में भी पुलिस ने धमकी देकर मन माफिक बयान दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गांव के आकाश विकास और दिलीप ने गलत काम किया है। यही लोग घर का जेवर भी अपने साथ ले गए, मुझे भी पकड़ कर ले गए। थाने की पुलिस ने गांव की युवकों को बचाने के लिए मन माफिक बयान दर्ज किए हैं। पीड़िता ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0