बुंदेलखंड विश्वविद्यालय फॉर्मेसी संस्थान की छात्रा रश्मि भारतीय सेना में बनेंगी लेफ्टिनेंट

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के फार्मेसी की छात्रा, कुमारी रश्मि चौधरी, पुत्री श्री ठाकुर सिंह का चयन भारतीय सेना की महत्वपूर्ण परीक्षा प्रथम...

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय फॉर्मेसी संस्थान की छात्रा रश्मि भारतीय सेना में बनेंगी लेफ्टिनेंट

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के फार्मेसी की छात्रा, कुमारी रश्मि चौधरी, पुत्री श्री ठाकुर सिंह का चयन भारतीय सेना की महत्वपूर्ण परीक्षा प्रथम प्रयास में यूपीएससी सीडीएस I

2022 उत्तीर्ण कर अखिल भारतीय रैंक 08 हासिल की है। रश्मि चौधरी ने अपने पहले प्रयास में ही इस महत्वपूर्ण परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करके अपने परिवार, संस्थान और देश का मान बढ़ाया है। उनकी यह उपलब्धि उन्हें गर्व का अनुभव कराती है और आगामी दिनों में उन्हें और उच्च स्तरों तक जाने के लिए प्रेरित करेगी।

फार्मेसी जगत में आर्मी के लिए महत्वपूर्ण स्थान है, और यह खुले मौके के बड़े विकास के अवसरों से भरा है। छात्रा के उज्ज्वल भविष्य और उत्साह वर्धन के लिए बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मुकेश पाण्डेय एवं IQAC प्रभारी प्रो. सुनील काव्या ने छात्रा को शील्ड एवं प्रमाण पत्र से सम्मानित किया।

इस अवसर पर फार्मेसी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. पीयूष भारद्वाज , प्रो० सुनील प्रजापति, डॉ प्रेम प्रकाश एवं डॉ आलोक माहोर एवं अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से चित्रकूट पहुंचे दो हिंदू परिवारों को कड़ी सुरक्षा में पंचायत भवन में रखा गया, जांच जारी

यह भी पढ़ें- पुलिस को बडी कामयाबीः 20 लाख कीमत के स्मैक के साथ इस तस्कर को दबोचा

What's Your Reaction?

like
3
dislike
2
love
3
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1