दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हुआ शिक्षकों का धर्म परिवर्तन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रज्ञा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के गंगा जमुना स्कूल में जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्कूल के पोस्टर में हिंदू बच्चियों को हिजाब पहनाने का मामला अभी थमा नहीं था कि सोमवार..

दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हुआ शिक्षकों का धर्म परिवर्तन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रज्ञा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

भोपाल, मध्य प्रदेश के दमोह जिले के गंगा जमुना स्कूल में जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्कूल के पोस्टर में हिंदू बच्चियों को हिजाब पहनाने का मामला अभी थमा नहीं था कि सोमवार को एक ओर चौंकाने वाला बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल, राज्य बाल संरक्षण आयोग की जांच में खुलासा हुआ है कि स्कूल में पढ़ने वाली दो शिक्षिकाओं का मतांतरण किया गया है। इस संबंध में स्थानीय जिला बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी ने बताया है कि आयोग की टीम को कई अहम सबूत मिले हैं। पूरा मामला सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सोमवार को मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दमोह के अंदर जिस प्रकार से कुछ चीजें उभर कर आईं और गंगा जमुना स्कूल के अंदर हिजाब को लेकर जो घटनाक्रम हुआ, हमारी बेटियों, मासूम बच्चों को जिस प्रकार से दबाव डालकर प्रेरित किया गया, उस पर प्रशासन शासन ने कार्यवाही की है, उसकी मान्यता भी रद्द हुई है।

उन्होंने कहा कि आज मैंने देखा महिला टीचर्स जो खरे थी वह खान हो गई, यह प्रबंधकों द्वारा प्लानिंग के तहत किया गया है। ये मात्र लव जिहाद नहीं, जिहादी साम्राज्य खड़ा करने का काम दमोह के समूह के द्वारा हुआ है। उन्होंने कहा कि इदरीश खान,जलील खान, मुस्ताक खान का टेरर फंडिंग से क्या संबंध है, इसकी जांच होनी चाहिए। इन्होंने जो जिहादी साम्राज्य खड़ा किया है, हजारों एकड़ जमीन इनके पास कहां से आई, इतना बड़ा संस्थान दमोह के अंदर, जिहादी साम्राज्य खड़ा करने का अवसर कैसे मिला। हमारी उन बहनों को लव जिहाद में फंसा कर स्कूल प्रबंधन द्वारा धर्मांतरित किया गया। इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई मात्र नहीं धर्मांतरण मामले में भी कार्रवाई होनी चाहिए।



वीडी शर्मा ने कहा कि लव जिहादी इसके पीछे जो इनकी मानसिकता है, उसके खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए। इनका जो जिहादी साम्राज्य खड़ा हुआ है, उस जिहादी साम्राज्य की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं बड़ी गंभीरता के साथ कह रहा हूं कि टेरर फंडिंग के साथ ये लोग जुड़े हैं। अभी जबलपुर हाई कोर्ट के अंदर एनआईए द्वारा वकील पकड़े गए हैं, उनका भी संबंध किसी ना किसी रूप से है। कटनी का भी एक अल्पसंख्यक उनके साथ कनेक्ट है।

यह भी पढ़ें- डायमंड नगरी पन्ना का 18 माह में बनकर तैयार हो जाएगा भव्य रेलवे स्टेशन

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बोलीं

इस संपूर्ण मामले को लेकर भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि विधर्मी अपना - अपना कार्य करते हैं। धर्म पर चलने वाले लोग जब शिथिल होते हैं तो, अधर्म बढ़ता जाता है। और अभी यही हो रहा है वो अपने मिशन और षड्यंत्रों को लेकर चल रहे हैं। हमारे समाज में शिक्षा का क्षेत्र देवस्थान माना जाता है। वहां पर यह कुकृत्य कर रहे हैं। अपनी विषैली मानसिकता फैला रहे हैं। मैं ऐसे लोगों को धिक्कारती हूं। मध्य प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार दोनों सचेत हैं, इनको उचित दंड मिलेगा, यह सुनिश्चित है।

यह भी पढ़ें- पत्नी का खौफनाक कदम... साथियों की मदद से पति को पीटा और प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला 

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0