नशे को अपनी जिंदगी से दूर करें और नशे के कारोबार को खत्म करने में सहयोग दें : एसपी

मादक पदार्थ दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार विरोधी अंतर्राष्ट्रीय दिवस के मौके पर आज पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक..

नशे को अपनी जिंदगी से दूर करें और नशे के कारोबार को खत्म करने में सहयोग दें : एसपी
बाँदा सप (उत्तर प्रदेश )

मादक पदार्थ दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार विरोधी अंतर्राष्ट्रीय दिवस के मौके पर आज पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने समस्त थानों पर नशीले पदार्थों का सेवन न करने का संकल्प दिलाया और साथ ही समाज के दूसरे लोगों को भी नशाखोरी से बचाने की शपथ ली गई।

यह भी पढ़ें - बांदा में गति नहीं पकड़ पा रहा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

इस मौके पर थाना क्षेत्रों में नशीलों दवाओं का अवैध व्यापार करने वालों को पकड़ने में पूर्ण सहयोग करने व नशीली दवाओं का बहिष्कार करने तथा नशे की लत समाप्त कर स्वस्थ समाज की रचना करने का संकल्प लिया गया । पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन द्वारा अधिकारी कर्मचारीगणों को शपथ ग्रहण कराई गई।

बाँदा सप टीम (उत्तर प्रदेश )

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस के मौके पर कोविड-19 प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए किसी तरह की सभा नहीं की लेकिन कार्यालय में नशाखोरी को समाप्त करने की शपथ पुलिस कर्मियों को दिलाई गई।साथ ही नशे का कारोबार खत्म करने का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के रगौली गांव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत

उन्होंने आवाहन किया कि शिक्षण संस्थानों में छात्र नशे से दूर रहें और ऐसे लोगों को चिन्हित करें जो नशे का कारोबार करते हैं। चिन्हित व्यक्तियों के बारे में जानकारी दें।जानकारी देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि सरकारी कार्यालयों, शिक्षण संस्थानों में नशा मुक्ति के लिए जागरूकता अभियान चलाते रहेंगे ,उन्होंने लोगों से अपील की है की वह अपनी जिंदगी  को नशे से दूर रखें और पूरे कारोबार को ध्वस्त करने में सहयोग दें।

यह भी पढ़ें - जल संरक्षण को बढावा देने को, चित्रकूट धाम मण्डल में इस वर्ष सात हजार तालाब खोदे जायेंगे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1