हमीरपुर के 13 वार्डों में हटाई कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां

जिले की 11 ग्राम पंचायतों के 12 वार्डों और नगर परिषद सुजानपुर के एक वार्ड में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन सभी क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है...

हमीरपुर के 13 वार्डों में हटाई कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां

जिले की 11 ग्राम पंचायतों के 12 वार्डों और नगर परिषद सुजानपुर के एक वार्ड में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन सभी क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संंबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : फतेहपुर सेना भर्ती रैली के लम्बित उम्मीदवारों की चिकित्सा समीक्षा शुरू
  
जिलाधीश ने बताया कि ग्राम पंचायत भोरंज के वार्ड नंबर एक गांव मालियान-सम्मू ताल, नादौन की पनसाई पंचायत के वार्ड नंबर 5 एवं 6 गांव पनसाई, ब्राहलड़ी पंचायत के वार्ड नंबर 2, जलाड़ी पंचायत के वार्ड नंबर 7 गांव हरमंदिर मंडियाला, बड़ा पंचायत के वार्ड नंबर दो गांव चमराल, कलूर पंचायत के वार्ड नंबर एक गांव कलूर, बड़सर उपमंडल की कलौहन पंचायत के वार्ड नंबर दो गांव बकरोह, चकमोह पंचायत के वार्ड नंबर 2 गांव चकमोह, हमीरपुर उपमंडल की दड़ूही पंचायत के वार्ड नंबर दो विकासनगर, बारीं पंचायत के वार्ड नंबर 2 गांव बारीं, नगर परिषद सुजानपुर के वार्ड नंबर एक पौडिय़ां मोहल्ला और पटलांदर क्षेत्र के गांव जगदियाल में कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे।

यह भी पढ़ें : पुलिस कप्तान के नेतृत्व में चला वाहन चेकिंग अभियान
 
जिलाधीश ने बताया कि इन सभी क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। इन क्षेत्रों में संक्रमण के संभावित मामलों का पता लगाने के लिए एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान भी चलाया गया, लेकिन इस अभियान के दौरान भी संक्रमण का कोई नया मामला नहीं मिला। जिलाधीश ने बताया कि स्थिति की पूर्ण समीक्षा के बाद इन सभी क्षेत्रों से कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां हटा ली गई हैं।

यह भी पढ़ें : क्रेशर व्यापारी की हत्या के मामले में विजिलेंस की टीम ने शुरू की जांच पड़ताल

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0