बाँदा : रिटायर्ड बाल विकास परियोजना अधिकारी की पत्नी सहित बेटे ने की गला दबाकर हत्या

जायजाद को लेकर एक बेटे ने अपने ही माता-पिता की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद घटनास्थल से फरार हो गया..

बाँदा : रिटायर्ड बाल विकास परियोजना अधिकारी की पत्नी सहित बेटे ने की गला दबाकर हत्या
बाँदा पुलिस (Banda Police)

जायजाद को लेकर एक बेटे ने अपने ही माता-पिता की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद घटनास्थल से फरार हो गया। सवेरे एक ही चारपाई पर दंपत्ति की लाश पाए जाने पर हड़कंप मच गया। इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी नगर ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना गुरुवार की रात देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम करहिया में हुई है। इसी गांव में रहने वाले मैयादिन (78) पुत्र दिगपाल और उनकी पत्नी रामकली (70) की शुक्रवार को चारपाई पर लाश मिली दोनों के नाक मुंह से खून बह रहा था। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को सवेरे जानकारी मिली की देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम करहिया में एक दंपत्ति की हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : रिक्शा चालक की सिर कुचल कर नृशंस हत्या, मचा हडकम्प

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच कर देखा, मृतकों का शव उनके घर में चारपाई पर लेटे हुए बरामद हुआ।  मृतक बाल विकास परियोजना अधिकारी के पद से 2003 में सेवानिवृत्त व वर्तमान में पेंशनर थे। शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं, नाक व मुंह से खून निकलता हुआ पाया गया है। प्रथम दृष्टया मृतकों की गला दबाकर हत्या किया जाना मालूम होता है।

मौके पर वरिष्ठ अधिकारी फॉरेंसिक टीम ,डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट समेत पुलिस बल मौजूद है। घटनास्थल की जांच व पंचायत नामा की कारवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि जायजाद को लेकर एक बेटे से विवाद चल रहा था।

उसका आरोप था कि पिता द्वारा दूसरे बेटे को ज्यादा दिया जा रहा है और मुझे कम दिया जा रहा है। इसी विवाद को लेकर गुरुवार की रात घर में झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद इसी बेटे ने माता-पिता की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद फरार बेटे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : मां गई थी मंदिर, घर में नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें - ग़दर फिल्म के बाद फिर साथ नजर आएगी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी, कल होगा बड़ा अनाउंसमेन्ट

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1