कोविड-19 से बचाव एवं व्यवस्था संबंधी समीक्षा को बुंदेलखंड में नोडल अधिकारी नामित

कोरोना महामारी से प्रभावित मरीजों के उपचार इसके संक्रमण के प्रसार की रोकथाम आदि के लिए जनपदों..

कोविड-19 से बचाव एवं व्यवस्था संबंधी समीक्षा को बुंदेलखंड में नोडल अधिकारी नामित
कोरोना वायरस

कोरोना महामारी से प्रभावित मरीजों के उपचार इसके संक्रमण के प्रसार की रोकथाम आदि के लिए जनपदों में की जा रही कार्रवाई की समीक्षा के लिए बुंदेलखंड के सभी जनपदों में नोडल अधिकारी नामित किए गए हैं।

प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी द्वारा नामित किए गए अधिकारियों की सूची जारी की गई है।जिसमें आमोद कुमार प्रमुख सचिव नियोजन तथा कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग उत्तर प्रदेश शासन को बांदा का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें - यूपी में ब्लैक फंगस तेजी से फैलने लगा है, सरकार ने एडवाइजरी जारी की

इसी तरह हमीरपुर महोबा का नोडल अधिकारी रवि कुमार निजी सचिव एवं संस्कृति विभाग, जबकि चित्रकूट का नोडल अधिकारी इसी मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह को नामित किया गया है।

इसी तरह राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के सदस्य रजनीश गुप्ता जालौन के वरिष्ठ नोडल अधिकारी होंगे और झांसी मंडल झांसी के आयुक्त सुभाष चंद्र शर्मा झांसी एवं ललितपुर के वरिष्ठ नोडल अधिकारी नामित किए गए हैं।

नामित किए गए अधिकारियों से कहा गया है कि प्रत्येक दशा में 15 मई तक  उक्त जनपदों में पहुंचकर इसकी सूचना शासन को दें।नामित वरिष्ठ नोडल अधिकारी आगामी एक सप्ताह तक संबंधित जनपद में प्रवास कर कोविड-19 की रोकथाम हेतु समीक्षा करेंगे तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें - 70 साल की महिला से 21 साल के युवक ने किया रेप, पुलिस ने भेजा जेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0