रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई, तीन की हालत नाजुक 

प्रयागराज से चित्रकूट आ रही राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस शनिवार को रैपुरा थाना क्षेत्र के लालापुर..

रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई, तीन की हालत नाजुक 
रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई

प्रयागराज से चित्रकूट आ रही राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस शनिवार को रैपुरा थाना क्षेत्र के लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचलने के बाद गहरी खाईं में पलट गई। घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - मृत समझकर बुजुर्ग को अर्थी में ले जाने लगे तभी आई आवाज- ‘मैं अभी जिंदा हूं’

रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशीलचन्द्र शर्मा ने बताया कि यह हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। उन्होंने बताया कि प्रयागराज से जीरो रोड डिपो की एक रोडवेज बस ने चालक के नियंत्रण खोने के बाद लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचला और बाद में गहरी खाईं में पलट गई।

bus accident chitrakoot, bus accident up

यह भी पढ़ें - 24 से 48 घंटे बाद यूपी में होगी झमाझम बारिश , 6 दिनों तक बना रहेगा मानसून

पूरा मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के महर्षि बाल्मीकि आश्रम प्रथम द्वार लालापुर गांव का है जहा सुबह लगभग 7.30 पर  राज्यमार्ग के किनारे पान कि गुमटी के पास कुछ लोग व कुछ बच्चे खेल रहे थे कि तभी अचानक प्रयागराज से चित्रकूट की तरफ जा रही यात्रियों से भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गुमटी को रौंदते हुए नीचे लगभग 20 फिट की गहरी खाई में कूद गई।

जिसमें बोड़ारी पत्नी स्व0 वीजवा उम्र 80 वर्ष, रमेश पुत्र स्व0 श्री केशन 45 वर्ष,मधु पुत्री सुगन 5 वर्ष,चाहत पुत्र शुखलेष 8 वर्ष बस की चपेट में आने से घायल हो गए,जिसमें 3 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनमें बच्चे भी भी है।सभी घायाल लालापुर के निवासी हैं।

वहीं रोडवेज में यात्रा कर रहे सभी यात्री सुरक्षित बाल बाल बच गए।एसएचओ ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के आसपास जमीन की कीमत तीन गुनी तक महंगी, कारखाने, होटल बनेंगे

bus accident chitrakoot, bus accident up

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1