रोडवेज बस ने डीएम की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल बाल बचे डीएम

नेशनल हाईवे पर बुधवार को जिलाधिकारी बांदा अनुराग पटेल उस समय बाल बाल बच गए..

रोडवेज बस ने डीएम की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल बाल बचे डीएम

बाँदा,

नेशनल हाईवे पर बुधवार को जिलाधिकारी बांदा अनुराग पटेल उस समय बाल बाल बच गए। जब रोडवेज बस ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। दुर्घटना के कारण उनकी गाड़ी को खरोच आई लेकिन गनीमत है कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना शहर कोतवाली के समीप मिर्जापुर प्रयागराज नेशनल हाईवे पर अवंती नगर के समीप हुई ।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने लगायी बैरीकेडिंग, आवागमन घंटों रहा बंद !

घटना के समय जिला अधिकारी अनुराग पटेल कहीं जा रहे थे। तभी प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस जो महोबा जा रही थी के चालक को अचानक चक्कर आ गया और वह स्टेरिंग में ही बेहोश हो गया। तभी बस अनियंत्रित होकर डीएम की गाड़ी से जा टकराई। इस बारे में रोडवेज बस के परिचालक राजेश कुमार ने बताया कि ड्राइवर संजय कुमार पाल को चक्कर आ गया था। वह बोतल से पानी पी रहा था तभी बेहोश होकर स्टेरिंग में ही गिर गया और बस अनियंत्रित होकर डीएम की गाड़ी से टकरा गई।

घटना के तुरंत बाद देखा तो चालक के पैर ब्रेक पर थे और गाड़ी गेयर में थी। गनीमत है कि बड़ा हादसा टल गया। इस घटना की जानकारी विभाग के अधिकारियों को दे दी गई है। राहगीरों ने भी बताया कि बस के चालक को बेहोशी आ गई थी। इसी कारण अनियंत्रित होकर बस डीएम की गाड़ी से टकरा गई।इस बीच जानकारी मिली है कि जिला अधिकारी ऊर्जा दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बड़ोखर ब्लॉक के बड़ोखर खुर्द गांव जा रहे थे। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज जिला अधिकारी एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। तभी उनकी इनोवा गाड़ी में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और वह बाल-बाल बच गए। घटना के बाद बस को कब्जे में लेकर गाड़ी के ड्राइवर को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा डीएम ने बच्चों की क्लास ली, मुख्यमंत्री व राष्ट्रपति का नाम नही बता सके

यह भी पढ़ें - आफत बनी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से मां बेटे सहित चार की मौत, तीन झुलसे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
4
wow
2