पोलिंग पार्टियों की रवानगी और वापसी के दौरान बाँदा में किया गया रूट डायवर्जन

बांदा जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए 23 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले 22 फरवरी को पोलिंग पार्टियां अपने अपने गंतव्य को रवाना होंगी..

पोलिंग पार्टियों की रवानगी और वापसी के दौरान बाँदा में किया गया रूट डायवर्जन

बांदा जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए 23 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले 22 फरवरी को पोलिंग पार्टियां अपने अपने गंतव्य को रवाना होंगी। इसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा रूट डायवर्जन किया गया है। इस दौरान तिंदवारी रोड पर छोटा बाईपास से कालू कुआं चौराहे, बाबूलाल चौराहे तक सभी दुकाने बंद रहेंगी। इस दौरान तिंदवारी बाईपास से बाबूलाल चौराहे तक सड़क के किनारे कोई भी वाहन खड़ा नहीं रहेगा और इस रूट पर कोई भी ई रिक्शा ऑटो टेंपो नहीं चलेंगी।

यह भी पढ़ें - सभी राजनीतिक दलों ने आज भी सुप्रीम कोर्ट तथा चुनाव आयोग की सलाह को पूरी तरह नहीं माना : अनिल शर्मा

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पोलिंग पार्टी की रवानगी होने तक कोई भी भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेगा। कालू कुआं चौकी पर पी ए सिस्टम से यातायात व्यवस्था के लिए अनाउंसमेंट होता रहेगा व मंडी गेट पर तथा दो अन्य स्थानों पर भी अनाउंसमेंट किया जाएगा। यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए 5 प्राइवेट क्रेन व एक सरकारी क्रेन को सक्रिय रखा जाएगा।

उन्होंने बताया कि तिंदवारी चिल्ला, पैलानी जसपुरा तथा कोतवाली देहात की ओर जाने वाली पोलिंग पार्टियों के वाहन मंडी से निकलकर तिंदवारी बाईपास से होकर जाएंगे। इसी तरह बबेरू बिसंडा मरका कमासिन की तरफ जाने वाली पोलिंग पार्टियों के वाहन तिंदवारी बाईपास/ छोटा बाईपास से होकर जाएंगे। मटौंध की ओर जाने वाली पोलिंग पार्टियों के वाहन कालू कुआं चौराहा से महाराणा प्रताप चौक होते हुए जाएंगे। अतर्रा नरैनी बदौसा गिरवां कालिंजर फतेहगंज और बांदा शहर की पोलिंग पार्टियों के वाहन कालू कुआं चौराहे से बाबूलाल चौराहे होते हुए अतर्रा चुंगी से होकर जाएंगे।

यह भी पढ़ें - आधा दर्जन विपक्षीय दल के वरिष्ठ नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की

इसी प्रकार अतर्रा चुंगी की ओर से जाने वाले चार पहिया वाहन कालू कुआं चौराहे की ओर न जाकर पीली कोठी ब्रिज से सीधे रेलवे स्टेशन होकर चिल्ला चौराहे से जाएंगे। बिसंडा तथा बबेरू की ओर से शहर में आने वाले चार पहिया वाहन कालू कुआं चौराहा न जाकर आरटीओ तिराहे से तिंदवारी बाईपास से होते हुए मवई बाईपास से महाराणा प्रताप चौराहा होकर जाएंगे।

अतर्रा चुंगी से शहर की और आने वाले चार पहिया वाहन बाबूलाल चौराहा न जाकर खूंटी तिराहा से बाएं मुड़कर जिला पंचायत जामा मस्जिद से छावनी चौराहा, पीली कोठी, बाकरगंज होकर रेलवे स्टेशन रोड पुल से होकर जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि सभी पोलिंग पार्टियां 23 फरवरी को शाम वापस लौट आएंगी जो इसी रूट से होकर मंडी तक पहुंचेंगी।

यह भी पढ़ें - चतुष्कोणीय मुकाबला के साथ-साथ बबेरू विधानसभा क्षेत्र ऐतिहासिक मोड़ पर भी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2