चलता हुआ टेबल फैन युवक पर गिरा, करंट लगने से हुई मौत

जिले के बिसंडा कस्बे में शनिवार को चलता हुआ टेबल फैन अचानक पंखे के समीप बैठे युवक पर गिर गया। जिसकी चपेट में...

चलता हुआ टेबल फैन युवक पर गिरा, करंट लगने से हुई मौत

जिले के बिसंडा कस्बे में शनिवार को चलता हुआ टेबल फैन अचानक पंखे के समीप बैठे युवक पर गिर गया। जिसकी चपेट में आए युवक को करंट लग गया और मौके पर ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसे परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए जिसे डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

थाना बिसंडा कस्बा निवासी रामनरेश (40) पुत्र राम अवतार आज अपने घर में शराब पीने के बाद बैठा था। उसके पास टेबल फैन चल रहा था, जो खर खर कर आवाज कर रहा था। यह देख कर उसने अपनी पत्नी से कहा कि पंखे के पास ईंट लगा दो जिससे इसमें आवाज आनी बंद हो जाएगी। पत्नी ने समीप रखी एक ईंट लगा दी और दूसरी लेने जा रही थी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के किसानों के लिए अब केले की खेती हुई आसान

इसी दौरान चलता हुआ फैन रामनरेश के ऊपर गिर गया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। उसके बेहोश हो जाने पर परिवार के लोग तुरंत उसे ट्रामा सेंटर लेकर आए। लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। यहां अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उसे देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बारे में मृतका की मां ने बताया कि बेटा शराब के नशे में था और पंखा के समीप बैठा था।

यह भी पढ़ें - कृषि स्नातक एवं परास्नातक छात्रों में कृषि उद्यमी बनने मे धन अब बाधा नही बनेगी

तभी चलता हुआ पंखा उस पर गिरा और वह इसकी चपेट में आ गया और फिर वह बेहोश हो गया था। ट्रामा सेंटर के डॉक्टर ने भी बताया कि युवक कि रास्ते में ही मौत हो गई थी। परिजनों ने बताया कि करंट लगने से घटना हुई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0