निर्दयी मां ने अपनी ही ममता का गला घोटा, 2 साल के मासूम की जान ली

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत एक महिला ने अपनी ममता को कलंकित करते हुए अपने ही लगभग दो साल के बच्चे की गला घोट कर हत्या कर दी...

निर्दयी मां ने अपनी ही ममता का गला घोटा, 2 साल के मासूम की जान ली

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत एक महिला ने अपनी ममता को कलंकित करते हुए अपने ही लगभग दो साल के बच्चे की गला घोट कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - महोबा और झांसी के पुलिस कप्तान का तबादला, सुधा सिंह महोबा एसपी

घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंहपुर के मजरा इमिलिया पुरवा की है।यहां निर्मला यादव ने अपने ही दो वर्षीय पुत्र आशीष की गला घोट कर हत्या कर दी। यह जानकारी जैसे ही गांव में  फैली वैसे ही समूचे गांव में हड़कंप मच गया। जिसे देखो वही महिला को कोस रहा रहा था। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम व थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह चैकी प्रभारी सिंहपुर मौके पर पहुंचे और बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया तथा आरोपित महिला निर्मला यादव मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

crime news, baby death, banda news bundelkhand

बताया जाता है कि महिला निर्मला यादव जनपद चित्रकूट के ग्राम मारा चांदा थाना बहिलपुरवा में ब्याही थी लेकिन वह अक्सर अपने मायके इमिलिया पुरवा में रहती थी। 15 दिन पहले उसका पति विजय यादव अपने पुत्र को लेने के लिए ससुराल आया था लेकिन पत्नी ने बेटे को देने से मना कर दिया था। जिससे वह वापस लौट गया और आज उस महिला ने अपने ही जिगर के टुकड़े की गला घोट कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - उप्र का महोबा जिला कोरोना मुक्त, रिकवरी दर 98.5 फीसदी

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि निर्मला देवी पत्नी विजय यादव निवासी ग्राम मारा चंद्रा थाना बहिलपुरवा जनपद चित्रकूट जो वर्तमान समय में अपने मायके ग्राम इमिलिया थाना बिसंडा जनपद बांदा में रह रही थी घरेलू कलह के चलते अपने बेटे आशीष  22 माह का गला दबाकर हत्या कर दिया है। मृतक के पिता की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है जिस पर थाने में धारा 302 आईपीसी बनाम श्रीमती निर्मला देवी पत्नी विजय यादव निवासी ग्राम मारा चंद्रा थाना बहिलपुरवा चित्रकूट के विरुद्ध पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - गंगनहर में डूब रहे व्यक्ति कीे जान बचाने वाले दरोगा को 50 हजार का पुरस्कार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0