ढाई साल के मासूम को नदी में फेकने वाली इस माँ को आप क्या कहेंगे

एक एक महिला ने पति से रोज-रोज हो रहे झगड़े से आजिज आकर अपने ही जिगर के टुकड़े ढाई साल के बच्चे को केन नदी में फेंक दिया..

ढाई साल के मासूम को नदी में फेकने वाली इस माँ को आप क्या कहेंगे
फाइल फोटो

एक एक महिला ने पति से रोज-रोज हो रहे झगड़े से आजिज आकर अपने ही जिगर के टुकड़े ढाई साल के बच्चे को केन नदी में फेंक दिया और ससुराल चली गई पुलिस ने पति की शिकायत पर नदी से बच्चे का शव बरामद किया।

यह भी पढ़ें - इस ट्रेन ने पहली बार यूपी और एमपी के बुन्देलखण्ड को सीधे अहमदाबाद जोड़ा है, देखिये यहाँ

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम गंछा की है। इसी गांव में रहने वाले पप्पू निषाद की पत्नी रन्नो अपने ढाई साल के बच्चे को लेकर शनिवार को अपने मायके गयोडी बाबा गांव गई थी वहां से वापस आते समय अपने बच्चे को उसने केन नदी में फेंक दिया और ससुराल ग्राम गंछा लौट आई जब पति ने बच्चे के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह ग्योडी बाबा में नानी के घर में हैं।

जब वहां पता लगाया गया तो पता चला कि बच्चा वहां भी नहीं है। जब पति ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कहा कि मैंने बच्चे को नदी में फेंक दिया है।बच्चे की पिता पप्पू निषाद ने आज कोतवाली पुलिस को सूचना दी जिसके आधार पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी से बच्चे के शव को बरामद किया। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पप्पू निषाद की तहरीर पर कोतवाली में पत्नी रन्नौ के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड की इस ट्रेन में पूरा स्टाफ सिर्फ महिलाओं का होगा, वो भी इस दिन

उधर रन्नों की मां पप्पू की सास का कहना है की दामाद मेरी लड़की को आए दिन यह कह कर मारता पीटता था कि यह बेटा मेरा नहीं है इसे फेंक दो, मार दो ।इसी बात को लेकर मेरी बेटी से और दिमाग से झगड़ा होता था।

crime scene banda, dead body found in river, cruel mother

इस संबंध में हमने पुलिस में भी कई बार शिकायत की है लेकिन पुलिस ने किसी तरह से कार्रवाई नहीं की है। जिससे आजिज आकर आखिर बेटी ने मेरी यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें - फिल्म शोले की तरह स्टाइल में टंकी मे चढ़ी ये दो महिलाएँ, दी कूदने की धमकी

यह भी पढ़ें - विश्वसुंदरी सुष्मिता सेन को खूबसूरती में टक्कर दे रही भाभी आसोपा चारु, वायरल हुई फोटोज़

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1