बुन्देलखण्ड के सपा सांसद निषाद को मिला महारत्न अवॉर्ड

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद को संसद में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं जनहित..

बुन्देलखण्ड के सपा सांसद निषाद को मिला महारत्न अवॉर्ड

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद को संसद में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं जनहित के मुद्दों को सदन में रखने के लिए महारत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड 5 वर्षों में एक बार दिया जाता है।

समाजवादी पार्टी में पहली बार किसी सांसद को यह अवार्ड मिला है।चेन्नई की एक एनजीओ प्राइम पॉइंट फाउंडेशन व ई-मैगजीन की ओर से यह अवार्ड दिया गया है। सपा के वरिष्ठ नेता विशंभर प्रसाद निषाद तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक, तिंदवारी फतेहपुर क्षेत्र से सांसद और दो बार प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें - धू-धू जली शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी, यात्री बाल-बाल बचे

समाज सेवा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं कोरोना काल में भी उन्होंने अपने समर्थकों के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। श्री निषाद को महारत्न अवार्ड दिए जाने पर उनके शुभचिंतकों और पार्टी के लोगों ने बधाई दी है।

बधाई देने वालों में पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय करण यादव, पूर्व अध्यक्ष शमीम बांदवी, राजा यादव, सुशील त्रिवेद, प्रियांशु गुप्ता, सत्यनारायण सोनकर, बबलू श्रीवास, हनीफ खान, लल्लू साहू, सुशील यादव, राम मूरत, अनुपम लौहवंशी, विष्णु यादव, अवध बिहारी, मुकेश गहलोत, शेखर शर्मा, उर्मिला वर्मा, श्रीराम यादव अभिलाष यादव आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - करीना कपूर का अजीबो गरीब फैशन के कारन हुयी ट्रोल,

What's Your Reaction?

like
5
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1