सपा ने 24 घंटे के अंदर नरैनी सीट से प्रत्याशी बदला, किरण वर्मा होंगी दूसरी प्रत्याशी

समाजवादी पार्टी द्वारा सोमवार को नरैनी विधानसभा क्षेत्र से घोषित किए गए प्रत्याशी पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का कड़ा विरोध होने के..

सपा ने 24 घंटे के अंदर नरैनी सीट से प्रत्याशी बदला, किरण वर्मा होंगी दूसरी प्रत्याशी
सपा ने 24 घंटे के अंदर नरैनी सीट से प्रत्याशी बदला, किरण वर्मा होंगी दूसरी प्रत्याशी..

समाजवादी पार्टी द्वारा सोमवार को नरैनी विधानसभा क्षेत्र से घोषित किए गए प्रत्याशी पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का कड़ा विरोध होने के कारण 24 घंटे के अंदर ही उन्हें बदल कर इस सीट से महिला उम्मीदवार किरण वर्मा को उतारा है।

यह भी पढ़ें - हम भी वोट करेंगे, लोकतंत्र मजबूत करेंगे थीम के साथ दूसरे दिन भी मतदाता जागरूकता रैली निकाली

समाजवादी पार्टी द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवारों की सूची में सोमवार को तिंदवारी सीट से बृजेश प्रजापति और नरैनी सीट से बसपा शासनकाल में मंत्री रहे दद्दू प्रसाद को प्रत्याशी बनाया गया था लेकिन दद्दूप्रसाद के प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी में विरोध शुरू हो गया।इस सीट से दावेदारी करने वाले प्रत्याशियों में ही दद्दू प्रसाद के प्रत्याशी बनाए जाने पर एतराज जताया। इसके बाद 24 घंटे के अंदर ही दद्दू प्रसाद को बदलकर श्रीमती किरण वर्मा को प्रत्याशी घोषित किया गया है।इस बात की पुष्टि जिला अध्यक्ष विजय करण यादव ने की है।

श्रीमती किरण वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं और उनके पति आईएएस हैं।उनके चुनाव मैदान में आने से नरैनी सीट में रोचक मुकाबला होने की संभावना बढ़ गई है क्योंकि इसी सीट से भारतीय जनता पार्टी ने नगर पंचायत नरैनी की अध्यक्ष ओम मणि वर्मा को प्रत्याशी बनाया है।अब तो महिलाओं के आमने-सामने होने से चुनाव में कड़ा मुकाबला होने के आसार बढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें - मतदाता दिवस पर बीएलओ एवं प्रथम बार मतदान करने वाले मतदाताओं का सम्मान

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव अपराधियों, दंगाइयों व भ्रष्टाचारियों के गैंग सरगना हैं : केशव मौर्य

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
2
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1