सपा प्रतिनिधिमण्डल ने पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति के आवास पहुंच की जांच

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने बुधवार को पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति..

सपा प्रतिनिधिमण्डल ने पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति के आवास पहुंच की जांच

बांदा,

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने बुधवार को पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति के आवास पर पहुंचकर पूरे प्रकरण की जांच की। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के उत्पीड़न की लड़ाई पार्टी का कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक लड़ेगा।

प्रतिनिधिमण्डल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन राजनैतिक द्वेषवश सपा के कार्यकर्ताओं व नेताओं को परेशान कर रहा है। फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं। परन्तु कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। अब इस सरकार के जुल्म के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें - जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की बेटियों ने कहा ‘मम्मी को पापा ने मारा है’ 

प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि अगर कोई नेता भाजपा में रहता है तो उसके सारे पाप धुल जाते हैं और भाजपा से अलग होते हैं तो फर्जी मुकदमे लिखे जाते हैं। अलग-अलग तरीके से परेशान किया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह लूट, हत्याएं, महिलाओं के साथ शोषण व महंगाई इस कदर बढ़ी है कि हर व्यक्ति परेशान है। जिससे ध्यान भटकाने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ इस तरह की फर्जी कार्यवाही की जा रही है।

प्रतिनिधिमण्डल ने पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति के परिजनों से मुलाकात कर हरसम्भव मदद का भरोसा दिया। प्रतिनिधिमण्डल में राज्यसभा सांसद विशम्भर प्रसाद निषाद, पूर्व सांसद राजाराम पाल, बबेरू विधायक विशम्भर सिंह यादव, कर्वी विधायक अनिल प्रधान, पार्टी जिलाध्यक्ष विजय करन यादव शामिल थे।

यह भी पढ़ें - बांदा : जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

यह भी पढ़ें - वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन के नाम से झांसी फिर जुडा

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2