सपा नेता एवं एमएलसी डा. मान सिंह एक ढाबा से 40 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

सपा नेता एवं एमएलसी डा. मान सिंह को सोमवार देर रात एक ढाबा से 40 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया..

सपा नेता एवं एमएलसी डा. मान सिंह एक ढाबा से 40 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार
पुलिस थाने पर लोगों ने किया घिराव

सपा नेता एवं एमएलसी डा. मान सिंह को सोमवार देर रात एक ढाबा से 40 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। यमुनापार में मेजा पुलिस का कहना है कि शिक्षक स्नातक विधायक दो जिला पंचायत सदस्यों को रकम देने जा रहे थे।

पुलिस ने बरामद रुपये को जब्त कर लिया है। सुबह जानकारी होने पर दर्जनों की संख्‍या में उनके समर्थकों ने थाना घेर लिया। ढाबा से सोमवार आधी रात को 40 लाख रुपये के साथ हिरासत में लिए गए सपा नेता व एमएलसी डा. मान सिंह यादव को मंगलवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे भारी दबाव पड़ने पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें - बृज तीर्थ विकास परिषद के तर्ज पर चित्रकूट धाम विकास बोर्ड बनाएगी यूपी सरकार

पुलिस ने सोमवार देर रात एक ढाबा से एमएलसी डा. मान सिंह को 40 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि शिक्षक स्नातक विधायक दो जिला पंचायत सदस्यों को ये रकम देने जा रहे थे। एमएलसी मेजा रोड स्थित एक ढाबे पर रात में अपने करीबी नेता को बुलाए थे। पुलिस पहुंची तो एमएलसी अपनी कार को चालक से कहीं भेजने लगे मगर तब तक पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर तलाशी ली।

दो बैग में 20-20 लाख रुपये बरामद होने पर पुलिस एमएलसी और उनके साथी सपा नेता संजय यादव को थाने ले गई। मंगलवार सुबह इसकी जानकारी जैसे ही पार्टी कार्यकर्ताओं को हुई तो वे मेजा थाने पहुंच गए। पार्टी के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता थाने का घेराव करने लगे। पुलिस और प्रशासन के भी कई बड़े अफसर पहुंच गए।

एहतियातन कई थानों की पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई।काफी दबाव पड़ने पर पुलिस ने एमएलसी और उनके साथी को छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि 40 लाख रुपये को जब्त कर लिया गया है। मामले की रिपोर्ट आयकर विभाग और ईडी को भेजी जा रही है। दोनों विभागों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - रोजगार देने में नंबर वन पर उप्र की एमएसएमई, दूसरे नंबर पर गुजरात

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
4
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1