सपा नेता की राइस मिल में चौकीदार की पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या

सपा नेता की राइस मिल में चौकीदार की पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या

बुन्देलखण्ड के जनपद बाँदा के अतर्रा कस्बे में सपा नेता नवल किशोर शिवहरे की राइस मिल में चैकीदार की अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के संजय नगर मोहल्ले में बीती रात को हुई। इसी मोहल्ले में बदौसा रोड पर सपा नेता की राइस मिल है। जिसमें प्रभु दयाल दुबे (70) पुत्र रामनारायण दुबे पिछले 20 वर्षों से लगातार चैकीदारी कर रहे थे। मृतक के नाती रविंद्र ने बताया कि उनके कमरे का ताला टूटा हुआ था। संभवतः रात में चोरों ने उनके कमरे में चोरी करने की कोशिश की और जैसे ही कमरे का ताला खोला वैसे ही उनकी नींद खुल गई होगी। जिससे चोरों ने उन पर पत्थर से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी। मृतक अविवाहित था।

इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सवेरे घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अतर्रा थानाध्यक्ष रविंद्र तिवारी ने इस मामले में पास-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की है। वही क्षेत्राधिकारी रोहित यादव ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। फिलहाल अभी तक घटना का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। प्रथम दृष्टया मामला चोरी का माना जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0