महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष सपा का मौन प्रदर्शन 

महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष सपा का मौन प्रदर्शन 


हाथरस में अनुसूचित जाति की बेटी के साथ दुष्कर्म और मारपीट की घटना के बाद मौत हो जाने की घटना ने तूल पकड़ लिया है। इस घटना को लेकर समूचे प्रदेश में राजनीतिक व सामाजिक संगठनों द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी ने नगर पालिका परिषद में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष मौन प्रदर्शन किया। 

धरने में बैठने से पूर्व समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष शमीम बांदवी ने कहा कि सरकार द्वारा लाए गए किसान बिलो और हाथरस की घटना के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौन प्रदर्शन कर रहे हैं।हाथरस की दुखद घटना ने प्रदेश ही नहीं बल्कि समूचे देश में जनमानस के हृदय को झकझोर दिया है,  दरिंदों ने मनीषा बाल्मीकि के साथ बलात्कार इसके बाद उसकी निर्मम हत्या की।

 इससे पूरे प्रदेश में महिलाओं में भय व्याप्त हो गया है । महिलाओं की इज्जत व जान-माल का भय बना हुआ है, प्रदेश में कानून का राज्य समाप्त हो गया है , अराजकता का तांडव चल रहा है  इसलिए हमारी मांग है की मुख्यमंत्री जी नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दें तथा इस कांड की सीबीआई जांच कराई जाए। 
उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की आवाज दबाना चाहती है इसलिए जो संगठन इस मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं उन पर लाठीचार्ज किया जा रहा है ।धरना प्रदर्शन में विजय करण यादव जिला अध्यक्ष ,नगर पालिका के अध्यक्ष मोहन साहू सहित दर्जनों पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0